बॉलीवुड

मुसलमान से शादी कर मुसीबत में फंसी देवोलीना, परिवार नाखुश, भाई बोला- बाद में ये ही लोग…’

इन दिनों टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी सुर्ख़ियों में है। उनके सुर्ख़ियों में रहने का कारण बड़ा ख़ास है। दरअसल हाल ही में इस अभिनेत्री ने शादी रचा ली है। एक जिम ट्रेनर से दो साल की डेटिंग के बाद अब वे उसके साथ शादी के बंधन में बंध गई है। अचानक से शादी करके देवोलीना ने सभी को हैरान कर दिया है।

devoleena bhattacharjee

देवोलीना ने हाल ही में एक सादे समारोह में शादी की है। उनके पति का नाम शहनवाज शेख है जो कि एक जिम ट्रेनर है। दोनों ने दो साल की डेटिंग के आबाद शादी कर ली। हालाँकि माना जा रहा है कि देवोलीना की शादी से उनका परिवार खुश नहीं है। उनके भाई अंदीप भट्टाचार्य ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में इस ओर इशारा किया है।

देवोलीना के भाई अंदीप भट्टाचार्जी ने हाल ही में एक पोस्ट की है जो कि काफी चर्चा में है। इस पोस्ट में अंदीप ने किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन माना जा रहा है कि उनकी पोस्ट उनकी बहन को लेकर ही है। इस पोस्ट पर लोगों ने भी अंदीप का समर्थन किया है। माना जा रहा है कि उनकी पोस्ट उनकी बहन के लिए ही है।

अंदीप भट्टाचार्जी ने हाल ही में एक पोस्ट में बिना किसी का नाम लिए लिखा है कि, ”जो लोग सेल्फ ऑब्सेस्ड होते हैं उन्हें दूसरों से कोई मतलब नहीं होता है, जिस चीज से उन्हें खुशी मिलती है वो बस उन्हीं के बारे में सोचते हैं। उनके दिल में दूसरो के लिए कोई इज्जत नहीं होती और इतना सब करने के बाद वो सोचते हैं कि उनका रिश्ता क्यों टूट गया”।

अंदीप भट्टाचार्जी की इस पोस्ट को उनकी बहन से ही जोड़कर देखा जा रहा है। चाहे उन्होंने नाम न लिखा हो हालांकि लोग उनका इशारा समझ चुके हैं। माना जा रहा है कि, अंदीप भट्टाचार्जी अपनी बहन द्वारा अचानक से शादी करने के फैसले से नाखुश है। उनकी पोस्ट पर कई लोगों ने उनका समर्थन करते हुए कमेंट्स किए हैं।

अंदीप की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, ”मैं तुम्हारी कंडीशन समझ सकता हूं, तुम अपनी जगह बिल्कुल सही हो, उसे एक न एक दिन जरूर पछताना पड़ेगा”। आगे एक यूजर ने लिखा कि, ”मैं तुम्हारी बात से सहमत हूं भाई”।

जिम में हुई मुलाकात, दो साल तक चली डेटिंग

देवोलीना और शाहनवाज की मुलाकात जिम में हुई थी। शाहनवाज जिम ट्रेनर हैं। दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों ने एक दूजे को अपना दिल दे दिया। दोनों करीब दो साल से एक दूसरे कोडेट कर रहे थे।

सादे समारोह में की शादी, शेयर की तस्वीरें

devoleena bhattacharjee

दोनों हाल ही में एक सादे समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”हां अब मैं प्राउडली कह सकती हूं कि मेरी शादी हो गई है। अगर मैं चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता, मेरे दर्द और दुआओं का जवाब हो तुम। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। आप सभी को बहुत सारा प्यार। हमें अपनी दुआओं में याद रखिएगा”।

Back to top button