बॉलीवुड

अब इतना हैंडसम और फिट हो गया ‘कभी खुशी कभी गम’ का लड्डू, बना था शाहरुख़ का भाई, देखें तस्वीरें

समय-समय पर हिंदी सिनेमा में बाल कलाकार भी अपनी छाप छोड़ते रहे है और वे दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे हैं। पुराने समय से लेकर अब तक भी बॉलीवुड में बाल कलाकार भी लोगों का ध्यान खींचते रहे हैं। आज हम आपसे एक बाल कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि अब काफी बड़ा हो चुका है। उसने सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में काम किया था।

k3g

‘कभी खुशी कभी गम’ हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, ऋतिक रोशन, जया बच्चन, काजोल और करीना कपूर खान जैसे बड़े स्टार्स ने काम किया था। फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। यह फिल्म 14 दिसंबर 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने हाल ही में अपनी रिलीज के 21 साल पूरे कर लिए है।

k3g

‘कभी खुशी कभी गम’ निर्देशन करण जौहर ने किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म में सभी कलाकारों के काम को पसंद किया गया था। फिल्म में एक छोटा बच्चा भी देखने को मिला था। उस बच्चे ने लड्डू का किरदार निभाया था। वो बच्चा अब काफी हैंडसम और फिट हो गया है।

kavish majumdar

‘कभी खुशी कभी गम’ के रोहन (लड्डू) का असली नाम कविश मजूमदार है। कविश ने इस फिल्म में लड्डू का यादगार किरदार निभाया था। कविश फिल्म में शाहरुख़ खान के छोटे भाई और अभिनेता ऋतिक रोशन के बचपन के रोल में नजर आए थे। 21 सालों में उनका लुक पूरा बदल चुका है। उनकी नई तस्वीरें देखने पर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

k3g

कविश मजूमदार सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6 हजार से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। उनकी तस्वीरों को यूजर्स काफी पसंद करते हैं और कमेंट्स भी करते रहते हैं।

kavish majumdar laddu

बतौर बाल कलाकार कविश एक ही फिल्म से चमक गए थे। कभी खुशी कभी गम बेहतरीन फिल्म रही थी। कविश को भी फिल्म ने चर्चा में ला दिया था। शाहरुख़ के छोटे भाई, काजोल के देवर और ऋतिक के बचपन का किरदार निभाकर उन्होंने महफ़िल लूट ली थी। उन्हें आज भी इस फिल्म के लड्डू के रूप में जाना जाता है।

कविश अमिताभ अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन जैसे बड़े सितारों संग काम करने के बावजूद सालों तक इंडस्ट्री से गायब रहे। फिर जब वे बड़े हो गए थे तो उन्हें अभिनेता वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो में देखा गया था। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी।

इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर किया काम

कविश एक अभिनेता होने के साथ ही निर्देशन के क्षेत्र में भी रूचि रखते हैं। तब ही तो उन्होंने फिल्म ‘लक’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था और निर्देशन की बारीकियां सीखी थी। फिलहाल वे क्या कर रहे हैं इसे लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavish Majmudar (@skavi87)

Back to top button