बॉलीवुड

जब आलिया के लिए रणधीर कपूर ने कही थी ऐसी बात, शादी के 2 माह बाद ही प्रेग्नेंसी पर दिया था बयान

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इस साल शादी की थी और वे इसी साल माता-पिता भी बन गए थे। शादी के दो माह बाद ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था जबकि शादी के छह माह बाद ही रणबीर और आलिया भट्ट बेटी के माता-पिता बन गए थे।

बता दें कि आलिया भट्ट शादी से पहले ही गर्भवती हो चुकी थीं। जब उन्होंने शादी के दो माह बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था तो लोग हैरान रह गए थे। इस मुद्दे पर खूब चर्चा हुई थी। वहीं इस मामले पर रणबीर के बड़े पापा और गुजरे दौर के अभिनेता रणधीर कपूर ने भी अपनी बात रखी थी। आइए जानते है कि आलिया के शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने या उनकी प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद क्या कहा था ?

kapoors

रणधीर कपूर ने कहा था कि, ”बहुत अच्छी बात है। मैं उत्साहित हूं (यह बहुत अच्छी बात है”। बता दें कि जब आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी तो कपूर खानदान के साथ ही पूरे बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी। वहीं जब आलिया और रणबीर माता-पिता बने थे तब भी बॉलीवुड से बधाई देने वालों का तांता लग गया था।

6 नंबर को माता-पिता बने थे रणबीर-आलिया

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 6 नवंबर को माता-पिता बने थ। 6 नवंबर को आलिया ने मुंबई के रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। आलिया ने ख़ुशख़बरी भरा एक नोट अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा करते हुए लिखा था कि, ”और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर। हमारा बच्चा यहां है और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भरे हुए हैं। धन्य और जुनूनी माता-पिता। प्यार प्यार प्यार। आलिया और रणबीर”।

‘राहा’ रखा बेटी का नाम

ranbir alia and randhir kapoor

रणबीर और आलिया की बेटी का नाम ‘राहा’ रखा गया है। यह नाम रणबीर की मां और आलिया की सास नीतू कपूर ने फाइनल किया था। राहा नाम का अर्थ खुशी होता है। बेटी के नाम का अर्थ कई भाषाओं में बताते हुए आलिया ने लिखा था कि, ”राहा नाम (उनकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया) के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं …

राह, अपने शुद्धतम रूप में दिव्य पथ का अर्थ है
स्वाहिली में वह जॉय है,
संस्कृत में राहा एक गोत्र है,
बांग्ला में – आराम, आराम, राहत,
अरबी शांति में,
इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है।

और उसके नाम के अनुरूप, पहले क्षण से हमने उसे पकड़ा – हमने यह सब महसूस किया! शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को जीवंत करने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी ज़िंदगी अभी शुरू ही हुई है”।

अप्रैल में हुई थी रणबीर-आलिया की शादी

ranbir and alia

रणबीर और आलिया की शादी इस साल 14 अप्रैल को मुंबई में रणबीर के घर ‘वास्तु’ पर हुई थी। बता दें कि शादी से पहले रणबीर और आलिया ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया था।

Back to top button