बॉलीवुड

अवतार 2 : अक्षय कुमार हुए नतमस्तक, वरुण के उड़े होश, ट्विटर पर हिट हुई फिल्म, जमकर हो रही तारीफ़

हॉलीवुड की जिस फिल्म का दुनियाभर के दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था वो 16 दिसंबर को रिलीज हो गई. फिल्म का अनाम है ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water). इसे अवतार 2 भी कहा जा रहा है. इससे पहले साल 2009 में फिल्म अवतार आई थी.

avatar 2

अब अवतार का सीक्वल अवतार 2 आ चुकी है. अवतार ने दुनियाभर में बेहतरीन कमाई की थी. वहीं अब अवतार 2 से भी ऐसी उम्मीदें है और फिल्म ऐसा ही करने की ओर बढ़ रही है. फिल्म की जमकर तारीफ़ हो रही है. इसका निर्देशन जेम्स कैमरन ने किया है. एक बार फिर से उनका बेहतरीन निर्देशन देखने को मिला है.

भारतीयों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. भारत में फिल्म आज यानी कि 16 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेता वरुण धवन ने भी देख लिया है. अक्षय कुमार ने फिल्म की जमकर तारीफ़ की थी और उन्होंने फिल्म के निर्देशक जेम्स कैमरन के आगे नतमस्तक हो जाने की बात कही थी.

akshaya varun on avatar 2

अक्षय कुमार फिल्म देखकर बेहद खुश हो गए थे. उन्होंने दो दिन पहले फिल्म दखने के बाद ट्वीट किया था और ट्वीट में लिखा था कि, ”’बीती रात #AvatarTheWayOfWater देखी और भाईसाब! अद्भुत ही इसके लिए सही शब्द है. मैं अभी भी इसके जादू में हूं. आपके जीनियस क्राफ्ट के आगे नतमस्तक होना चाहता हूं जेम्स कैमरन. जीते रहिए”.


वहीं अक्षय के बाद फिल्म के मुरीद अभिनेता वरुण धवन भी हो गए. अक्षय के बाद वरुण को भी फिल्म बेहद पसंद आई है. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स भी फिल्म की सराहना कर रहे हैं. भारत में कई स्थानों पर फिल्म के शो रात 12 बजे से ही शुरू हो गए थे.

वरुण ने भी फिल्म की सराहना आ की है. उन्होंने भी फिल्म देख ली है और कहा है कि वे जल्द हे एडोबारा यह फिल्म देख्नेगे. अभिनेता ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि, ”#AvatarTheWayOfWater अभी तक सिनेमा के भविष्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है. विजुअल्स और इमोशंस देखकर मेरे होश उड़ गए. ये बहुत बेहतरीन होता है जब दुनिया का सबसे बड़ा फिल्ममेकर अपनी फिल्म को एक जरूरी मैसेज देने के लिए चुनता है”.


ट्विटर पर यूजर्स ने भी फिल्म को जमकर सराहा है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”जेम्स कैमरन का एक और मास्टरपीस थिएट्रिकल मास्टरपीस. मेरे सबसे बेहतरीन थिएट्रिकल अनुभवों में से एक”. जबकि एक यूजर ने फिल्म को ‘एकदम बवाल’ कहा.


इसके अलावा एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”अवतार 2 जस्ट देखी. कोई भी और मेरा मतलब है कोई भी, जेम्स कैमरन से बेहतर सीक्वल नहीं बना सकता. उन्होंने एक बार फिर से कर दिखाया है”.

avatar 2

Back to top button