बॉलीवुड

गजब खूबसूरत और हॉट है मनोज तिवारी की बेटी, पिता की तरह है सुरीली आवाज, इस कंपनी की है को फाउंडर

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय नेता मनोज तिवारी हाल ही में तीसरी बार पिता बने हैं. कुछ दिनों पहले उनकी दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी ने बेटी को जन्म दिया है. मनोज की पहले से दो बेटियां है. अब मनोज तिवारी की कुल तीन बेटियां हो चुकी है.

manoj tiwari

manoj tiwari

मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी से एक बेटी है जिनका नाम रीति तिवारी है. रीति तिवारी काफी बड़ी हो चुकी है. मनोज की बेटी रीति तिवारी खूबसूरती के मामले में कई हसीनाओं को टक्कर देती है. सोशल मीडिया पर अक्सर रीति अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)


रीति तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है. मनोज तिवारी की बेटी रीति अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 6865 लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे खुद 597 लोगों को फॉलो करती है जबकि रीति तिवारी ने अब तक इंस्टा पर 50 पोस्ट की है.

माता-पिता का हो चुका तलाक, पिता संग रहती हैं रीति तिवारी

मनोज तिवारी ने दो शादी की है. दो शादियों से उनकी कुल तीन बेटियां है. पहली पत्नी से एक और दूसरी पत्नी से दो. मनोज तिवारी ने पहली शादी साल 1999 में रानी तिवारी से की थी. शादी के बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बने. शादी के बाद रीति का जन्म हुआ. हालांकि साल 2012 में मनोज और रानी का तलाक हो गया था.

manoj tiwari

चाहे रानी और मनोज एक दशक पहले तलाक लेकर अलग हो चुके हो हालांकि तलाक के बाद बेटी की कस्टडी मनोज तिवारी को मिली. रीति अपनी मां रानी के साथ न रहकर अपने पिता मनोज तिवारी के साथ रहती हैं. वे अपने पिता के बेहद करीब है. पिता और बेटी के बीच एक ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

संगीत की शौकीन हैं रीति

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)


मनोज तिवारी एक अभिनेता और राजनेता होने के साथ ही एक शानदार गायक भी हैं. मनोज तिवारी की तरह ही उनकी बेटी रीति भी संगीत की शौकीन है. रीति का सोशल मीडिया एकाउंट देखें तो पता चलता है कि उन्हें संगीत से कितना प्यार है. वे अक्सर सिंगिंग करते हुए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. पिता की तरह ही वे भी सुरीली आवाज के साथ गायकी करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)


इस कंपनी की को फाउंडर है रीति

रीति ने पिता की तरह फ़िल्मी दुनिया में फिलहाल करियर बनाने का प्लान नहीं बनाया. वे फिलहाल जूनी कंपनी की को फाउंडर हैं.

सौतेली मां सुरभि संग भी अच्छा है रीति का रिश्ता

बता दें कि पहली पत्नी से तलाक के करीब आठ साल बाद मनोज तिवारी ने दूसरी शादी की थी. उनकी दूसरी शादी साल 2020 में सुरभि तिवारी से हुई थी. रीति का अपनी सौतेला मां सुरभि संग भी अच्छा रिश्ता है. शादी के बाद मनोज और सुरभि के घर एक बेटी ने जन्म लिया. वहीं हाल ही में फिर से दोनों के घर किलकारी गूंजी है. तीसरी बार पिता बनने पर मनोज बेहद खुश नजर आए.


मनोज तिवारी ने तीसरी बार पिता बनने की खुशखबरी 12 दिसंबर को पत्नी संग ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा करके दी थी. उन्होंने लिखा था कि, ”बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है. आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है. उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे. सुरभि-मनोज तिवारी”.

Back to top button