बॉलीवुड

Photos : ऐश्वर्या-शाहरुख़ के बच्चों से भी ज्यादा क्यूट है रणबीर की भांजी, लगती है नानी नीतू जैसी

चाहे बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर अब हमारे बीच न हो हालांकि वे अपनी फिल्मों के चलते हमेशा याद किए जाते रहेंगे. 70 के दशक में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले ऋषि कपूर की प्रेम कहानी भी काफी चर्चा में रही. उन्होंने मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर से शादी की थी.

rishi kapoor

नीतू और ऋषि दोनों ही बॉलीवुड के बड़े नाम हैं. साथ काम करने के दौरान दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया था और फिर डेटिंग के बाद कपल ने साल 1980 में धूमधाम से ब्याह रचा लिया था. दोनों की शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे.

rishi kapoor neetu kapoor

शादी के बाद नीतू और ऋषि दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की एक बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और एक बेटा रणबीर कपूर हैं. रणबीर कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं. उन्होंने इस साल मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी की थी. जबकि हाल ही में दोनों एक बेटी ‘राहा’ के माता-पिता बने. वहीं रिद्धिमा भी शादीशुदा हैं. उनकी भी एक बेटी है.

rishi neetu and riddhima ranbir kapoor

जन्म के साथ से ही रणबीर और आलिया की बेटी ‘राहा’ चर्चाओं में बनी हुई हैं. उसकी खूब चर्चा हो रही है हालांकि इसी बीच हम आपसे रणबीर की बहन एवं ऋषि और नीतू की बेटी रिद्धिमा की बेटी के बारे में बात करेंगे. पहले आपको बता दें कि 42 वर्षीय रिद्धिमा की शादी साल 2006 में भरत साहनी से हुई थी.

rishi neetu and riddhima ranbir kapoor

रिद्धिमा और भरत साल 2006 में शादी के बाद एक बेटी के माता-पिता बने थे. कपल ने अपनी बेटी का नाम समारा रखा था. समारा 11 साल की हो चुकी है. नीतू कपूर की नातिन और रणबीर कपूर की भांजी समारा काफी क्यूट लगती हैं. उनकी क्यूटनेस उनकी तस्वीरें साफ बयां करती है.

riddhima kapoor

समारा महज 11 साल की है हालांकि कोई उन्हें उनकी नानी नीतू कपूर की तरह बता रहा है तो कोई उनकी तुलना उनकी मां रिद्धिमा से कर रहा है. इस साल मार्च में समारा 11 साल की हो चुकी है. एक बार नीतू ने अपने बचपन की और समारा की साल 2018 की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी.

नीतू ने खुद इस बात की ओर इशारा किया था कि उनकी नातिन समारा उनके जैसी नजर आती है. साल 2018 में तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा था कि, ”बड़ों के गुण छोटों में आ ही जाते हैं (दो कलियां में मेरा डायलॉग)”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)


समारा अपनी नानी नीतू कपूर के बेहद क्लोज हैं. नीतू अपनी नातिन से बेहद प्यार करती हैं. दोनों के बीच एक ख़ास और मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिलती है. अक्सर नीतू समारा संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है.

Back to top button