बॉलीवुड

किसी ने 9 तो किसी ने 12 साल की उम्र में किया सेक्स, इन 7 सेलेब्स ने बचपन में ही खो दी वर्जिनिटी

अपने पसंदीदा फ़िल्मी सितारों के बारे में फैंस अक्सर अधिक से अधिक जानने की चाह रखते हैं। ऐसे में आज हम कुछ स्टार्स से जुडी बेहद ख़ास और रोचक जानकारी लेकर आए हैं। आज इस सूची में हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में सेक्स करके अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। इस सूची में हॉलीवुड की दुनिया के भी दो बड़े और मशहूर नाम शामिल है। तो चलिए ऐसे ही 7 स्टार्स के बारे में जानते हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी वर्जिनिटी को लेकर खुलकर बात कर चुके हैं। शुरू से ही रणवीर बड़े मस्तीखोर किस्म के रहे हैं। अपने एक साक्षात्कार में उन्होंने यह कहकर सभी को हैरान कर दिया था कि महज 12 साल की छोटी सी उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया था कि मैं सेक्स करते वक्त ड्यूरेक्स कंडोम का इस्तेमाल करता था। वहीं सेक्स को अभिनेता ने एक खूबसूरत और स्वाभाविक प्रक्रिया बताया था।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 47 साल की उम्र में भी किसी 27 साल की लड़की की तरह नजर आती हैं। उन्होंने खुद को बेहद फिट बनाए रखा है। फिटनेस के प्रति बेहद जागरूक शिल्पा शेट्टी ने 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खोई थी। एक साक्षात्कार के दौरान उनसे वर्जिनिटी पर सवाल किया गया था। शिल्पा ने इसका जवाब तो नहीं दिया था लेकिन वे मुस्कुराने लगी थी और माना गया कि वे वर्जिनिटी खो चुकी थी। दरअसल शिल्पा ने यह बताया था कि वो जब 22 साल की थी तब पहली बार किसी के साथ रिलेशनशिप में थी।

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor)

ranbir kapoor

इस मामले में कपूर खानदान के रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) भी पीछे नहीं है। ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर जब महज 15 साल के थे तब उन्होंने वर्जिनिटी खो दी थी। रणबीर को फिल्म इंडस्ट्री में दिलफेंक भी कहा जाता है। सेक्स के बिना रणबीर रह नहीं पाते हैं। अपने एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि वो सेक्स के बिना नहीं रह सकते इसलिए वो अक्सर वॉलेट में कंडोम लिए घूमते हैं।

सनी लियोन (Sunny Leone)

sunny leone

सनी लियोन (Sunny Leone) का नाता तो गंदी फिल्म इंडस्ट्री से रहा है। वे कभी पोर्न स्टार थीं। इस बात से दुनिया वाकिफ है। महज 11 साल की उम्र में ही सनी ने पहली बार Kiss किया था और 16 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार सेक्स किया था। इस बात का खुलासा खुद सनी लियोन ने अपने साक्षात्कार में किया था। बता दें कि पोर्न इंस्ट्री छोड़ने के बाद सनी ने साल 2012 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे।

कल्कि कोचलिन ( Koechlin)

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) के बारे में आपको जानकर सबसे बड़ा झटका लगेगा। इस सूची में सबसे कम उम्र में सेक्स करने वाली स्टार कल्कि ही हैं। कल्कि हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। महज 9 साल की उम्र में उन्होंने किसी को अपने साथ सेक्स करने के लिए कह दिया था। हालांकि उन्हें तब इसके बारे में कुछ भी पता नहीं था।

एंजेलिना जोली (angelina jolie)

angelina jolie

इस सूची में हॉलीवुड से भी नाम शामिल है। एक नाम हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजेलिना जोली (angelina jolie) का है। महज 15 साल की उम्र में एंजेलिना जोली ने पहली बार सेक्स किया था।

जॉनी डेप (Johnny Depp)

Johnny Depp

जॉनी डेप (Johnny Depp) हॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय कलाकार हैं। 59 साल के हो चुकी जॉनी डेप ने भी अपनी वर्जिनिटी जल्दी खो दी थी। वे जब 15 साल के थे तब ही उन्होंने पहली बार सेक्स करके वर्जिनिटी खो दी थी।

Back to top button