बॉलीवुड

Photos : टाइगर-वरुण की तरह हैंडसम हो गया है ‘भूतनाथ’ का छोटा सा बंकू, देखकर नहीं होगा यकीन

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बीते पांच दशक से वे बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। अमिताभ बच्चन का जलवा अब भी जारी है। वे हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े, सबसे महान, सबसे चर्चित और सबसे लोकप्रिय कलाकार है।

amitabh bachchan

हिंदी सिनेमा में अमिताभ बच्चन ने 53 सालों का शानदार सफर तय कर लिया है। उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1969 में आई फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से हुई थी। अमिताभ बच्चन बिग बी, शहंशाह, एंग्रीयंगमैन, ‘सदी के महानायक’ जैसे नामों से ख़ास पहचान रखते हैं।

बिग बी अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय हैं। उन्होंने अपने पांच दशक के करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी। उनकी बेहतरीन फिल्मों में ‘भूतनाथ’ भी शामिल है। यह फिल्म साल 2008 में आई थी। इस फिल्म में बिग बी के अभिनय को खूब पसंद किया गया था। फिल्म में बिग बी अहम रोल में थे। जबकि उनके साथ एक बच्चे ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में अहम रोल एक बच्चे अमन सिद्दीकी ने भी निभाया था। बिग बी के साथ ही दर्शकों ने अमन के काम को भी पसंद किया था। वो छोटा सा बच्चा अमन अब काफी बड़ा हो चुका है।

amitabh bachchan and aman

पहले की तुलना में अब अमन पूरी तरह बदल चुके हैं। अमन अब काफी बड़े और हैंडसम हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है और फैंस पहचान ही नहीं पा रहे है कि यह हैंडसम लड़का भूतनाथ का बंकू उर्फ अमन सिद्दीकी है।

aman

बता दें कि अमन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। इंस्टाग्राम पर वे यूजर्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट्स करते रहते हैं। वे आए दिन इंस्टा पर पोस्ट करते हैं। इंस्टाग्राम पर अमन को 1800 से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

aman

अमन ने बड़े पर्दे पर जब अमिताभ बच्चन संग काम किया था तो वे बहुत छोटे थे। बिग बी और उनकी दोस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में काम करके अमन सिद्दीकी काफी लोकप्रिय हो गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aman Siddiqui (@aman_siddiqui7)

बहुमुखी प्रतिभा के धनी है अमन सिद्दीकी

अमन सिद्दीकी सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं है बल्कि वे बहुमुखी प्रतिभा के धनी है। उन्होंने खुद को इंस्टाग्राम पर एक अभिनेता के अलावा गीतकार, गायक और संगीतकार भी बताया है। वे अभिनय करने के अलावा लिखना और गाना भी पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aman Siddiqui (@aman_siddiqui7)

Back to top button