बॉलीवुड

Video: भाई शाहिद कपूर के सामने ईशान खट्टर को पड़ा भाभी से चांटा, मीरा राजपूत बोलीं- भाड़ में जाओ

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर अपने बड़े भाई और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर संग एक ख़ास रिश्ता साझा करते हैं। वहीं उनकी अपनी भाभी मीरा राजपूत संग भी ख़ास बॉन्डिंग है। तीनों के बीच बेहद प्यार है और अक्सर तीनों मस्ती मजाक करते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर तीनों के रिश्ते की खूब चर्चा होती है।

ईशान खट्टर अपने भाई और भाभी के काफी करीब है। तीनों के बीच की बॉन्डिंग देखने लायक है। हालांकि हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें मीरा राजपूत अपने देवर ईशान को थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में शाहिद कपूर भी नजर आ रहे हैं। पहले तीनों के बीच कुछ बातचीत होती है और फिर ईशान को भाभी के हाथ का चांटा पड़ जाता है।

सोशल मीडिया पर तीनों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शाहिद और ईशान ने साझा किया है। वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में शाहिद कपूर ने लिखा है कि, ”दिल क्या चाहता है?”। वीडियो में तीनों घर के भीतर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में तीनों एक फिल्म के सीन का एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान मीरा ईशान को थप्पड़ मार देती है। हालांकि यह सब कुछ केवल मस्ती मजाक में होता है। तीनों आमिर खान, सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, प्रीति जिंटा, डिम्पल कपाड़िया और सोनाली कुलकर्णी की साल 2001 में आई फिल्म ‘दिल चाहता है’ का एक आइकॉनिक सीन कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर ने किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

फिल्म के एक सीन में सैफ अली खान को मर्द बनने की सलाह दी जाती है। वीडियो में ऐसी सलाह शाहिद ईशान को दे रहे हैं। शाहिद ईशान से कह रहे हैं कि उसने तेरी मर्दानगी को ललकारा है दिखा उसे। इस पर ईशान कहते है कि क्या ? फिर वे उठकर मीरा के पास जाते हैं। भाभी के सामने ईशान कुछ बोल नहीं पाते हैं। वे बस भाभी बोलते है इसके बाद मीरा उनसे कहती है कि मैं तुम्हारी शक्ल भी नहीं देखना चाहती. भाड़ में जाओ।

shahid kapoor

आख़िरी में मीरा मजाक में ईशान को चांटा मार देती है। इसके बाद मीरा और ईशान जोर-जोर से हंसने लगते हैं। तीनों के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 6 लाख 87 हजार से अधिक लाईक्स मिल चुके हैं। इस पर फैंस खूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। तीनों का यह मजाकिया वीडियो लोगों को खूब भा रहा है।

shahid kapoor

वीडियो पर कमेंट करते हुए अभिनेत्री राशि खन्ना ने लिखा है कि, ”बहुत प्यारे हो तुम लोग”। वीडियो पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन ने भी कमेंट किया। उन्होंने कमेंट में ‘क्रेक’ लिखा है। एक यूजर ने मीरा के अभिनय की तारीफ़ में लिखा कि, ”जब एक्टर भाईयों के बीच नॉन परफॉर्मर मीरा सबसे अच्छी एक्टिंग कर जाएं”। वहीं अभिनेत्री स्मृति खन्ना ने कमेंट किया कि, ”वह ‘गो टू हेल’ था। इसके आगे उन्होंने फायर इमोजी भी बनाई।

Back to top button