बॉलीवुड

आधी रात को माता वैष्णो देवी के दर पर पहुंचे शाहरुख़ खान, माथा टेककर लिया आशीर्वाद, Video वायरल

शाहरुख खान को वैष्णो देवी मंदिर में प्रवेश कैसे दे दिया गया?

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। शाहरुख़ की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में शाहरुख़ खान जबरदस्त एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में उनका साथ मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम भी देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

अपनी इस फिल्म की चर्चा के बीच शाहरुख़ खान ने माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद लिया। देर रात को शाहरुख़ ने माता के दरबार में हाजिरी लगाई। उन्होंने मां वैष्णो के सामने माथा टेका और आशीर्वाद लिया। एक वायरल वीडियो में शाहरुख़ मंदिर परिसर में नजर आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपना चेहरा मास्क से ढंक रखा था। वीडियो ट्विटर पर एक फैन क्लब द्वारा पोस्ट किया गया है।

shahrukh khan

बताया जा रहा है कि शारुख खान रविवार को रात 11:30 बजे वैष्णो देवी भवन में पहुंचे थे। उन्होंने माता के दर्शन किए और माथा टेककर आशीर्वाद लिया। पूजा अर्चना करने के ठीक बाद वे यहां से रवाना हो गए। अभिनेता ने रात्रि विश्राम कटड़ा में एक होटल में किया।

हाल ही में पहुंचे थे ‘मक्का’, किया था उमराह

शाहरुख वैष्णो देवी मंदिर पहुंचने से पहले ‘मक्का’ भी गए थे। वहां शाहरुख़ खान सफ़ेद रंग के कपड़ों में नजर आए थे। बता दें कि ‘मक्का’ पहुंचकर शाहरुख़ ने ‘उमराह’ भी किया था।

रिलीज हुआ ‘पठान’ का गाना ‘बेशरम रंग’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख़, दीपिका और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ का गाना बेशरम रंग रिलीज हो चुका है। शाहरुख़ ने रवोवार को जानकारी दी थी कि यह गाना सोमवार को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा। तय समय के अनुसार गाना जारी कर दिया गया है। गाने को इंस्टा पर पोस्ट करते हुए अभिनेता ने लिखा है कि, ”उसे देखकर, आप जानते हैं…सुंदरता एक दृष्टिकोण है… # बेशरम रंग गीत यहां है”।

शाहरुख़ ने खोले शर्ट के बटन, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

शाहरुख़ की एक तस्वीर भी काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्रा पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने शर्ट के बटन खुले रख रखे है। अभिनेता ने सफ़ेद रंग की शर्ट पहन रखी है। गले में लंबी-लंबी चैन नजर आ रही है और उन्होंने चश्मा लगा रखा है। वहीं कैप्शन में उन्होंने ‘बेशरम रंग’ गाना जारी करने की बात कही थी।

फैंस ने किए ऐसे कमेंट

तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ”हमेशा हैंडसम’। एक ने लिखा कि, ”मैं शाहरुख़ खाना की फिल्मों को पसंद करती हूँ’। एक ने लिखा कि, ”अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो। मौसम पहले से ही बिगड़ गया है”। एक यूजर ने लिखा कि, ”ओह माय गॉड यार…पहली बात जो मैंने आज सुबह देखी। मेरा दिल इसे संभाल नहीं सकता”।

25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी ‘पठान’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बता दें कि जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और शाहरुख़ की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इस फिल्म से शाहरुख़ 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। शाहरुख़ आख़िरी बार बड़े पर्दे पर साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे।

Back to top button