बॉलीवुड

तो बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन जाएंगे अजय देवगन, KRK ने की भविष्यवाणी, एक हिट की है जरूरत

हिंदी सिनेमा के ‘सिंघम’, दिग्गज अभिनेता, सुपरस्टार अजय देवगन ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ से तबाही मचाई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और इसकी बदौलत फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है। अजय देवगन की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था।

वहीं जब फिल्म बड़े पर्दे पर आई तो फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया। अजय की सुपरहिट हो चुकी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर खड़ी हुई है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म ने 200 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है। वहीं अब भी सिलसिला जारी है। यह अजय की तीसरी फिल्म है जिसने 200 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई है।

ajay devgn

अजय अपनी इस फिल्म के बीच ही अपनी नई फिल्म ‘भोला’ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। बता दें कि फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग हो रही है। ‘भोला’ एक दक्षिण भारतीय फिल्म का हिंदी रीमेक है। कुछ दिनों पहले अजय ने इस फिल्म का टीजर जारी किया था जिसके बाद से फैंस के बीच इस फिल्म की भी खूब चर्चा हो रही है।

ajay devgn

बता दें कि अजय के लिए यह फिल्म बेहद ख़ास है। अजय इसमें अहम रोल में तो नजर आएंगे ही वहीं इसके निर्देशन की बागडोर भी उनके ही हाथ में है। फिल्म में उनके साथ नजर आएगी उनकी ख़ास दोस्त और मशहूर अभिनेत्री तब्बू। दोनों की जोड़ी दृश्यम 2 में भी फैंस का ध्यान खींच रही है। इस फिल्म की चर्चा के बीच स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स और बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान यानी कि केआरके ने अजय देवगन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

ajay devgn

फैंस को उम्मीद है कि दृश्यम 2 के तरह ही बॉक्स ऑफिस पर अजय की ‘भोला’ भी सफल साबित होगी। हालांकि केआरके का मानना है कि भोला बड़े पर्दे पर फ्लॉप साबित हो जाएगी। उन्होंने अपने ट्वीट में यह बात कही है। केआरके ने कहा है कि मुझे लगता है कि भोला डिजास्टर होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


गौरतलब है कि कमाल अक्सर अपने ट्वीट्स से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वे अक्सर बॉलीवुड, बॉलीवुड सेलेब्स और फिल्मों को लेकर ट्वीट करते हैं। अब उन्होंने अजय की आगामी फिल्म ‘भोला’ को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”हर कोई जानता है कि साउथ की रीमेक फिल्में पिछले तीन सालों से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं लेकिन सौभाग्य से दृश्यम 2 हिट हो गई है। अब अजय देवगन एक और साउथ की रीमेक फिल्म भोला कर रहे हैं। अब अगर भोला भी हिट साबित हुई तो अजय बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन जाएंगे लेकिन मुझे लगता है कि भोला डिजास्टर होगी”।

साउथ की सुपरहिट फिल्म कैथी की रीमेक है भोला

ajay devgn

‘भोला’ दक्षिण भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्म कैथी की रीमेक है। हाल ही में सामने आए फिल्म के टीजर में अजय देवगन कैदी के रोल में नजर आए थे। फिल्म में अजय और तब्बू के अलावा अमला पॉल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे और दीपक डोबरियाल भी देखने को मिलेंगे। फिल्म 30 मार्च 2023 को 3D में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

Back to top button