Viral

दूल्हे की हुई विदाई, दोस्तों से गले मिलकर खूब रोया, हाथ पकड़कर हंसती रही दुल्हन, देखें Video

सोशल मीडिया पर अक्सर हमें ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जो कि सबसे अलग और ख़ास होते है। ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी मात्रा में वायरल होते है। कई वीडियो तो खूब पसंद किए जाते है। ऐसा ही एक वीडियो हम भी आपके लिए लेकर आए है। इस वीडियो में वाकई में कुछ ख़ास है। आइए देखते और समझते है कि आखिर वीडियो में है क्या।

यह वीडियो सबसे अनोखा और सबसे ख़ास है। इसमें जो आपको देखने को मिलेगा वो आपने पहले शायद ही कभी देखा होगा। आपको बता दें कि यह वीडियो एक शादी समारोह का है। वीडियो में दूल्हा और दुल्हन नजर आ रहे हैं जबकि दूल्हे के दोस्त भी देखने को मिल रहे हैं। वीडियो काफी मजेदार है और इसे काफी वायरल किया जा रहा है। यूजर्स इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

marriage

आपने आज तक दुल्हन की विदाई देखी होगी लेकिन इस वीडियो में आपको दुल्हन के स्थान पर दुल्हन की विदाई देखने को मिलेगी। जी हां….। सही सुना आपने। यह वीडियो इसी वजह से काफी ख़ास बन गया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने साझा किया है। साथ में लिखा है कि, ”सजन घर ये चली”। इस वीडियो में दूल्हा अपने दोस्तों से मिल रहा है और दुल्हन भी साथ में है। दोनों ने एक दूजे का हाथ पकड़ रखा है। हालांकि वीडियो में जो दृश्य देखने को मिल रहा है वो सबसे ख़ास है।

video

वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhoomi_official4929 नाम के एकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन के स्थान पर दूल्हे की विदाई हो रही है। विदाई के दौरान दूल्हा अपने दोस्तों से गले मिल रहा है। जबकि दूसरी ओर इस दृश्य को देखकर उसकी दुल्हन हंस रही है। उसकी हंसी नियंत्रण है। जबकि सोशल मीडिया पर यूजर्स का भी यही हाल है।


वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है वो भी बेहद ख़ास है। वीडियो में गाना बज रहा है ‘सजन घर मैं चली’ जो कि इस पर सटीक भी बैठता है। वीडियो को 70 हजार से अधिक लाइक्स मिले है। इस पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”कितना दर्द है इस वीडियो में, आंसू आ गए”।

video

एक यूजर ने लिखा है कि, ”शादी जैसे पवित्र बंधन का भी मजाक बना रखा है। हे प्रभु अब तो अवतार ले ही लो”। एक ने लिखा है कि, ”अब यही देखना बाकी रह गया था”। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”दोस्त को अब टाइम नहीं दे पाएगा भाई”।

Back to top button