बॉलीवुड

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने बता दिया एडल्ट स्टार मिया खलीफा, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. अक्षरा सिंह की फैंस के बीच एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अक्षरा एक बेहतरीनअभिनेत्री होने के साथ ही एक शानदार गायिका भी हैं. फैंस के बीच अक्षरा ख़ास पहचान रखती हैं.

akshara singh

अक्षरा का हर अंदाज उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेता है. फिलहाल अक्षरा अपने एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उनका लुक कमाल का लग रहा है. वे हमेशा की तरह ही वीडियो में खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि कई यूजर्स ने अक्षरा की तुलना गंदी फिल्मों की स्टार मिया खलीफा से कर दी है.

akshara singh

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में अक्षरा ने एक वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में वे बदली-बदली हुई नजर आई हैं. उनका लुक देखने के बाद कई लोगों ने अभिनेत्री को मिया खलीफा कह दिया है. दो चोटी और चश्मा में नजर आ रही अक्षरा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने अपने नए गाने से जुड़ा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वीडियो साझा करते हुए साथ में उन्होंने लिखा था कि, ”बीटीएस #पियाकेजुलुफिया. क्या आप सभी इस अद्भुत गीत के लिए तैयार हैं?”. अक्षरा का यह नया गाना काफी पसंद किया जा रहा है. तो वहीं उनका लुक भी चर्चा में है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


कुछ दिनों पहले अक्षरा ने अपने नए गाने को भी सोशल मीडिया पर साझा किया था. इसके साथ अभिनेत्री ने कैप्शन दिया था कि, ”एक नई कोशिश हर दिन आपके लिए और अपनी भोजपुरी के लिए आशा है कि आप सभी को यह पसंद आएगा. जल्दी से देख के बताओ कैसा लगा वीडियो ?”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


अक्षरा को उनके फैंस और यूजर्स ने इन दोनों ही वीडियो पर घेर लिया है. उनके लुक को देखकर अधिकतर यूजर्स को मशहूर एडल्ट स्टार रह चुकीं मिया खलीफा की याद आ रही है. अक्षरा इन वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन फिर भी उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mk Gupta Joy (@m.k_gupta_joy)


एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”टाइप ऑफ मिया खलीफा”. एक ने लिखा है कि, ”दीदी चश्मे में मिया लग रही हो”. जबकि एक यूजर ने अक्षरा को मिया खलिया की बहन बता दिया. वहीं एक यूजर ने अक्षरा का धन्यवाद करते हुए लिखा कि, ”धन्यवाद दी आपका. भोजपुरी में इतना साफ सुथरा गाना लाने के लिए”. जबकि एक अन्य यूजर ने गाने की तारीफ़ करते हुए कमेंट किया कि, ”बहुत ही बढ़िया गाना है मैम”.

Back to top button