बॉलीवुड

रणबीर कपूर को अभी से सताने लगी 1 माह की बेटी की चिंता, कहा- जब वो 20 साल की हो जाएगी तो मैं..’

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में माता-पिता बने थे. दोनों के घर नन्हीं परी ने नवंबर माह में जन्म लिया था. हाल ही में अभिता रणबीर कपूर ने पिता बनने के बाद बदलते जीवन पर बात की है. उन्हें अभी से अपनी बेटी की चिंता सताने लगी है.

brahmastra alia and ranbir

हाल ही में रणबीर से सवाल किया गया था कि, बेटी के जन्म के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदला है ? इस सवाल का जवाब देते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि, मैं सोच रहा हूं कि मुझे इतना वक्त क्यों लगा. मुझे पहले ही पिता बन जाना चाहिए था. वहीं आगे उन्होंने जो कहा वो भी आपको सुनना चाहिए.

रणबीर ने बेटी को लेकर अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया है. हाल ही में वे एक साक्षात्कार में शामिल हुए थे जहां उन्होंने इस पर बात की. बता दें कि रणबीर को हाल ही में सऊदी अरब के जेद्दा शहर में आयोजित रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में देखा गया था.

brahmastra alia and ranbir

सऊदी अरब के जेद्दा शहर में आयोजित रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणबीर ने पिता बनने के अनुभव पर बात करते हुए कहा कि, मैंने पिता बनने में देर कर दी. आगे उन्होंने कहा कि, जब उनके बच्चे 20 के होंगे, तो तब वो 60 साल के हो चुके होंगे. क्या मैं उनके साथ फुटबॉल खेल पाऊंगा ? उनके साथ भाग पाऊंगा ? ये वो खुशी है, जिसका उन्होंने कभी अनुभव नहीं किया है.

ranbir kapoor

रणबीर ने इसके अलावा इस सवाल का भी जवाब दिया कि वे और आलिया माता-पिता बनने के बाद अपनी लाइफ को कैसे मैनेज कर रहे हैं ? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, वो सिर्फ 180 या 200 दिन काम पर जाते हैं. वहीं आलिया उनसे ज्यादा काम करती हैं. उन्होंने साफ़ कहा कि हम दोनों मिलकर बेबी के लिए समय मैनेज करेंगे.

6 नवंबर को हुआ था राहा का जन्म

रणबीर और आलिया 6 नवंबर को माता-पिता बने थे. बेटी को आलिया ने 6 नवंबर को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में जन्म दिया था. कपल ने अपनी बेटी का नाम ‘राहा’ रखा था. राहा नाम का अर्थ खुशी होता है.

अप्रैल 2022 में हुई थी आलिया-रणबीर की शादी

ranbir and alia

बता दें कि रणबीर और आलिया ने एक दूजे को करीब पांच साल तक डेट किया था. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत साल 2017 में हुई थी. दोनोंने पांच साल की डेटिंग के बाद 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में धूमधाम से शादी रचा ली थी.

बात कपल के वर्कफ़्रंट की करें तो दोनों की आख़िरी रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र’ है. अब आलिया साल 2023 में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जबकि रणबीर ‘एनिमल’ नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Back to top button