Viral

Video : वेटर से पिता ने कहा- मेरी बेटी को तुम पसंद हो, फिर बेटी टेबल के अंदर ही घुस गयी

सोशल मीडिया पर अक्सर हमें ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जो हमारा दिल खुश कर देते हैं. इस तरह के वीडियो या इस तरह की खबरें हम अक्सर आपके लिए लाते रहते हैं. फिलहाल एक वावयरल वीडियो काफी सुर्खयों में है. जिसमें एक पिता एक वेटर से यह कह रहा है कि मेरी बेटी को तुम क्यूट लगते हो.

सोशल मीडिया पर हर दिन तरह तरह के वीडियो हमें देखने को मलते हैं. कई वीडियो भावुक कर देने वाले होते है तो कई वीडियो ऐसे होते है जो पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देते हैं. फिलहाल आप यह वीडियो देखिए जो हम आपके लिए लेकर आए है. यह वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर पर किसी यूजर ने साझा किया है. साथ में लिखा है कि, ”वह बहुत शर्मिंदा थी”. वीडियो काफ़ी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में नजर आ रहे लोगों को देखने से यह तो साफ़ है कि वीडियो हमारे देश का नहीं है. वीडियो बाहर का है. एक परिवार किसी रेस्टोरेंट में खाने के लिए बैठा हुआ है.

16 सेकेंड के इस वीडियो में एक पिता अपनी बेटी संग बैठा हुआ है. दोनों के साथ एक और शख्स है. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि जब इस परिवार की टेबल के पास से रेस्टोरेंट का वेटर गुजरता है तो पिता उसे रोक लेता है और कहता है कि मेरी बेटी को तुम क्यूट लगते हो. वेटर इस पर आभार प्रकट करता है.

तो वहीं दूसरी ओर लड़की शर्म के मारे लाल हो जाती है. वो जोर जोर से हंसने लगती है और अपने दोनों हाथों से अपनी दोनों आंखें छिपा लेती है. इसके बाद शर्म के मारे लड़की खाने की टेबल के नीचे घुस जाती है. इसके बाद वेटर चले जाता है और पूरा परिवार हंसते रहता है.

जब पिता को यह बात पता चल जाती है कि रेस्टोरेंट का वेटर उसकी बेटी को पसंद आ गया है तो पिता बड़ा दिल दिखाते हुए अपनी बेटी की बात वेटर तक पहुंचा देता है. इसके बाद जो होता है वो तो आपके सामने ही है. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

TansuYegen नाम के यूज़र द्वारा साझा किए गए वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”बिंदास डैड”. एक ने लिखा है कि, ”वेटर वाकई में सुंदर है. लड़की को प्रपोज़ कर देना चाहिए था. सबसे अच्छी बात ये है कि पिता भी खुश है”. जबकि एक यूजर ने लिखा है कि, ”मुझे आशा है कि मैं जिस तरह का पिता बनूंगा”.

Back to top button