बॉलीवुड

‘हां मैं तलाकशुदा हूं’, घर के बाहर लिखवाना चाहती है मलाइका अरोरा, इस वजह से हो गई है परेशान

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री मलाइका अरोरा इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में वे अपना नया शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ लेकर आई है. इसकी शुरुआत डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 दिसंबर से हुई है. उनका शो सोमवार से गुरुवार तक रात आठ बजे आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मलाइका इस शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे कर रही हैं. उन्होंने अब तक अर्जुन कपूर संग रिश्ते, रिश्ते पर होने वाली ट्रोलिंग, अरबाज संग तलाक आदि सहित कई मुद्दों पर बात की है. वहीं अब उन्होंने बताया है कि वे अपने घर के बाहर तलाकशुदा वाली नेमप्लेट लगवाना चाहती है. उन्होंने ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मलाइका अरोरा ने ऐसा करने का कारण भी सबको बताया है. उनका यह बयाना काफी सुर्ख़ियों में चल रहा है. इसे लेकर उन्होंने अपने शो पर ही बात की है. आइए आपको बताते है कि अभिनेत्री ने ऐसा क्यों कहा है. उन्होंने शो पर इस मुद्दे का जिक्र करते हुए कहा है कि, मैं बिजनेस कर रही हूं, एक मां हूं, एक बेटी हूं, लेकिन दुनिया के लिये मैं तलाकशुदा हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मलाइका अरोरा का शो पर एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. अपने शो पर वे स्टैंअप कॉमेडियन के रुप में भी नजर आ रही हैं. वे अपनी बातों से फैंस और यूजर्स का दिल जीत रही हैं. हाल ही में उनके शो से एक नया वीडियो सामने आया है जिस पर वे तलाक पर और खुद के तलाकशुदा होने पर खुलकर बात कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)


मलाइका ने कहा कि, मैं बिजनेस कर रही हूं, एक मां हूं, एक बेटी हूं, पर लेकिन दुनिया के लिये मैं तलाकशुदा हूं. मेरे घर के बाहर ‘तलाकशुदा’ नेमप्लेट होनी चाहिये. आगे उन्होंने बताया कि, मैं मूव ऑन कर चुकी हूं. मेरा एक्स मूव कर चुका है, लेकिन आप लोग कब मूव ऑन करेंगे.

malaika

अर्जुन के सपोर्ट में उतरी मलाइका, रिश्ते पर कही यह बात

malaika arora and arjun kapoor

इससे पहले मलाइका अरोरा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के सपोर्ट में उतरी थीं और उन्होंने अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर खुलकर बात की है. उन्होंने ट्रोलर्स को भी तगड़ा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, ”और दुर्भाग्य से न सिर्फ मैं उम्र में बड़ी हूं बल्कि अपने से छोटे आदमी को डेट भी कर रही हूं. मुझमें दम है. मैं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं, सही कहा ना? मैं सभी को बताना चाहूंगी कि मैं उनकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही हूं.

malaika arora

ऐसा नहीं है कि वो स्कूल जा रहा था और अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहा. मैंने उसे कहा है कि मेरे साथ आओ. जब भी हम डेट पर होते हैं, ऐसा नहीं होता कि उसने अपनी क्लास बंक की है. उसके पोकीमोन पकड़ते वक्त मैं सड़क पर उसका पीछा नहीं करती हूं.

भगवान के लिए वो बड़ा हो चुका है. मर्द है वो. हम दो एडल्ट हैं जो साथ में रहने के लिए सहमत हैं. अगर कोई बड़ा आदमी अपने से छोटी लड़की को डेट करता है तो वो प्लेयर है. वहीं अगर उम्र में बड़ी महिला अपने से छोटे लड़के को डेट करती हैं तो उसे cougar कहा जाता है. ये ठीक नहीं है”.

Back to top button