बॉलीवुड

Video: अरबों की दौलत, नवाब की बेटी फिर भी लोकल ट्रेन में बैठी सारा अली खान, बिना मेकअप लगी ऐसी

हिंदी सिनेमा में कम समय में ही अच्छी खासी पहचान बना चुकी सारा अली खान अक्सर फैंस के बीच सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं. सारा आए दिन किसी न किसी पोस्ट से फैंस और यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं.

sara ali khan

फिलहाल सारा अली खान एक वीडियो के कारण चर्चा में है. उनका एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में बिना मेकअप के नजर आ रही सारा लोकल ट्रेन में सफर करती हुई नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो देखकर कई यूजर्स हैरान है और इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

sara ali khan

सारा के इस वीडियो को खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो में आप सारा को लोकल ट्रेन के भीतर देख सकते हैं. वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”नमस्ते दर्शकों. आज हमने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया. समय का सदुपयोग. हमने ट्रेन ली”.


सारा वीडियो में नीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं. उन्होंने मेकअप नहीं किया है और अपना चेहरा मास्क से ढंक रखा है. सारा के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”भगवान का शुक्र है कि बारिश नहीं हुई, वरना रिक्शा की कोशिशें बेकार जातीं”.

एक यूजर ने लिखा कि, ”प्यारी और उदार सारा. जहां अभिनेता अपनी बड़ी बड़ी कारों, या उच्च मानक जीवन शैली को दिखाने में व्यस्त हैं, वह बस लोकल ट्रेनों, रिक्शा का विकल्प चुनती है. विनम्रता उनका सबसे सुंदर गुण है”. एक ने लिखा कि, ”सारा एकमात्र अभिनेत्री हैं, जिनकी मुस्कान मास्क के पीछे भी देखी जा सकती है”. जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”मुझे नहीं पता कि वह ऐसा कैसे करती है लेकिन क्या यह सिर्फ भगवान की देन नहीं है”.

सारा को बॉलीवुड में पूरे हुए 4 साल

sara ali khan

सारा अली खान मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं. जबकि वे दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की पोती हैं. अपनी दादी, मां और पिता की राह पर चलते हुए सारा ने भी फ़िल्मी दुनिया में ही अपना करियर बनाया.

sara ali khan

सारा ने हाल ही में हिंदी सिनेमा में चार साल पूरे कर लिए हैं. उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ थी जो कि 8 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी. सारा ने अपनी पहली फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर पसंद की गई थी और फिल्म सफल रही थी.

sara ali khan

हिंदी सिनेमा में चार साल पूरे होने पर सारा ने सुशांत को याद किया. उन्होंने ढेरों तस्वीरें पोस्ट की और अपनी पोस्ट में लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा.

sara ali khan

उन्होंने लिखा कि, ”4 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना सच हुआ. यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है और अब शायद हमेशा रहेगा. मैं अगस्त 2017 तक वापस जाने के लिए कुछ भी करूंगी और इस फिल्म के हर दृश्य को फिर से शूट करूंगी, हर पल को फिर से जीऊंगी, सुशांत से संगीत, फिल्मों, किताबों, जीवन, अभिनय, सितारों और आकाश के बारे में बहुत कुछ सीखूंगी.

sara ali khan

हर सूर्योदय का गवाह बनूंगी. सूर्यास्त और चंद्रोदय, नदी की आवाज़ सुनें, मैगी और कुरकुरे की हर थाली का आनंद लें, तैयार होने के लिए सुबह 4 बजे उठें, गट्टू सर द्वारा परिचय और निर्देशन करें, और बस फिर से मुक्कू बनें. जीवन भर की यादों के लिए धन्यवाद. #जयभोलेनाथ”.

Back to top button