बॉलीवुड

विक्की-कैटरीना ने हमेशा के लिए यादगार बना ली पहली सालगिरह, एक-दूजे को दिए इतने महंगे तोहफे

हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित जोड़ियों में शुमार हो चुकी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी की शादी को एक साल पूरा हो गया. 9 दिसंबर को साल 2021 में दोनों सात फेरे लेकर एक दूसरे के हो गए थे. दोनों ने राजस्थान में शाही अंदाज में शादी रचाई थी.

गुरुवार, 9 दिसंबर को बॉलीवुड के इन दोनों कलाकारों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसेस में हुई थी. कपल ने शाही अंदाज में ब्याह रचाया था और दुनिया के सामने शादी करके अपने प्यार का ऐलान किया था. अब दोनों की शादी को सफलतम एक साल पूरा हो चुका है.

सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना ने अपनी पहली सालगिरह पर तस्वीरें साझा कर शुभकामनाएं दी है. दोनों को फैंस और सेलेब्स भी बधाई एवं शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि इस ख़ास मौके पर विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ को एक ख़ास तोहफा प्रदान किया है. जबकि बदले में विक्की को भी खास तोहफा मिला है.

विक्की ने कैटरीना को दी कस्टमाइज्ड ज्वेलरी

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शादी की पहली सालगिरह के खास मौके पर विक्की ने कैटरीना को कस्टमाइज्ड ज्वेलरी का तोहफा दिया है. इसकी कीमत की जानकारी तो नहीं मिल सकी है हालांकि विक्की ने पत्नी को काफी महंगा तोहफा दिया है.

कैटरीना ने विक्की को दी शानदार कार

दूसरी ओर शादी की पहली सालगिरह के मौके पर विक्की भी खाली हाथ नहीं रहे. उन्हें भी कैटरीना से अपने खास दिन पर खास तोहफा मिला है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कैटरीना ने अपने पति विक्की को एक शानदार कार इस मौके पर तोहफे में दी है.

विक्की ने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें साझा की है. एक तस्वीर शादी की है. एक में कैटरीना नजर आ रही हैं और तीसरी तस्वीर में दोनों हैं. इसके साथ कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है कि, ”समय उड़ता है…लेकिन यह आपके साथ सबसे जादुई तरीके से उड़ता है मेरे प्यार. हमारी शादी को एक साल मुबारक हो. मैं तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं जितना तुम कभी सोच भी नहीं सकते”.

दूसरी ओर कैटरीना ने दो तस्वीरें और एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इनमे पहली तस्वीर दोनों की शादी की है. दोनों हंसते मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. दूसरी तस्वीर में भी दोनों देखने को मिल रहे हैं. जबकि इसके बाद कैटरीना ने विक्की का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में विक्की जोरदार अंदाज में डांस कर रहे हैं. कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरी प्रकाश की किरण. एक साल मुबारक”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Back to top button