बॉलीवुड

Pics: माथे पर तिलक, गले में गमछा, हिंदू अवतार में दिखें आमिर खान, ऑफिस में की कलश पूजा और आरती

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का ऐलान किया था. इसके बाद वे अपनी बेटी आयरा खान की सगाई में देखने को मिले थे. वहीं हाल ही में आमिर एक साक्षात्कार में शामिल हुए थे. साक्षात्कार में आमिर ने अपने पुराने दिनों, परिवार की आर्थिक स्थिति पर बात की थी.

aamir khan

साक्षात्कार में पुराने दिनों के अलावा आमिर ने अपने दिवंगत पिता को लेकर भी बात की थी. पिता को याद कर आमिर भावुक हो गए थे और वे साक्षात्कार में ही रोने लगे थे. वहीं अब आमिर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. आमिर का हाल ही में हिंदू अवतार देखने को मिला है.

मुस्लिम आमिर को हिंदू रूप में देखकर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स चौंक गए है. हाल ही में सोशल मीडिया पर आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमें आमिर बेहद बुजुर्ग नजर आ रहे हैं. उनके माथे पर तिलक लगा हुआ है. गले में गमछा है और उनके सिर पर टोपी है.

आमिर की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आमिर अपनी पूर्व पत्नी किरण राव संग देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि तस्वीरें पूजा के समय की है. हाल ही में आमिर ने अपने ऑफिस में किरण संग पूजा की.

aamir khan

फैंस आमिर का लुक देखकर हैरान है. आमिर की दाढ़ी पूरी सफ़ेद हो चुकी है. उनके सिर के बाल भी सफ़ेद है. उनकी बड़ी सी मूंछे है. आंखों पर चश्मा लगा रखा है. जींस और नीले रंग की हूडी में नजर आ रहे आमिर ने कलश पूजा की. अपने ऑफिस में उन्होंने आरती भी उतारी.

aamir khan

बता दें कि इन तस्वीरों को आमिर खान की आख़िरी रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशन अद्वैत चंदन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है. आमिर खान के प्रोडक्शन हॉउस का हाल ही में नया ऑफिस खुला है. इसमें हिंदू धर्म के अनुसार पूजा पाठ हुई और इसकी शुरुआत की गई.

अद्वैत चंदन ने आमिर की तीन तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है. साथ में अभिनेता ने लिखा है कि, ”नए #AamirKhanProductions ऑफिस में पूजा”. आमिर का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में है. किसी ने उन्हें शक्ति कपूर कहा तो किसी को आमिर साउथ स्टार जगपति बाबू जैसे लगे. बता दें कि अद्वैत ने इन तीन तस्वीरों के अलावा एक अन्य पोस्ट में तीन और तस्वीरें भी साझा की है. उनमें आमिर पूर्व पत्नी किरण संग देखने को मिल रहे हैं.

आमिर ने अपने नए ऑफिस में पूजा की और फिर आरती भी उतारी. वहीं कलश को अपने माथे से भी लगाया. एक यूजर ने आमिर के लुक पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैंने नाम नहीं पढ़ा था और मुझे लगा कि शक्ति कपूर हैं”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”भाई ये तो साउथ एक्टर जगपति बाबू जैसे लग रहे हैं”.

Back to top button