बॉलीवुड

Video: अक्षय के घर के आगे फेल है 5 स्टार होटल, एक्टर ने दिखाई झलक, फैंस को दी यह बड़ी Good News

हिंदी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार जो भी करते हैं वो उनके करोड़ों फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाता है. अक्षय कुमार इन दिनों छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन पर आधारित फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है. इसी बीच ‘खिलाड़ी कुमार’ ने फैंस को अपने घर की झलकियां दिखलाई है.

akshay kumar

अक्षय कुमार का बेशकीमती और आलीशान घर देखकर फैंस काफी खुश है. साथ ही आपको बता दें कि अक्षय जल्द ही कपड़ों का एक ब्रांड लॉन्च करने वाले हैं. इसका नाम अभिनेता ने फोर्स 9 (ForceIX) रखा है. अक्षय ने इसके लिए हाल ही में अपने घर के भीतर एक इंटरव्यू रिकॉर्ड किया.

akshay kumar

अक्षय ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उनके घर की झलक देखी जा सकती है. अक्षय ने खुद अपने फैंस को अपने घर की झलकियां दिखाई है. फैंस इसे देखकर काफी खुश है. अक्षय को आप वीडियो में नीले रंग के ट्रैक सूट में देख सकते हैं. अक्षय का लुक फैंस को पसंद आ रहा है.

akshay kumar

अक्षय कुमार ने अपने घर के गार्डन से लेकर वॉरड्रोब, लिविंग रूम और ड्रेसिंग रूम तक की झलक दिखलाई है. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर अक्षय कुमार ने वीडियो साझा किया है. वीडियो साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है कि, ”#ForceIX मेरा जल्द लॉन्च होने वाला फैशन ब्रांड है, जिसे हमने बहुत दिल से बनाया है. यह सही मायने में #EngineeredWithEmotion है. इस वीडियो के माध्यम से @forceixofficial को थोड़ा बेहतर तरीके से जानें”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


वीडियो की शुरुआत में अक्षय कुमार अपने घर के बड़े से गार्डन एरिया में नजर आते हैं. उनके घर का गार्डन किसी पार्क की तरह नजर आ रहा है. अक्षय कुमार पूरे वीडियो में वीडियो शूट कर रहे रोहित नाम के शख्स से बात करते हुए नजर आते हैं. अक्षय और रोहित के बीच ढेर सारी बातचीत होती है.

akshay kumar

अक्षय कह रहे है कि यह पहला साक्षात्कार हो रहा है जो कि उनके घर में शूट हो रहा है. यह बोलते-बोलते अक्षय गार्डन एरिया से घर के भीतर प्रवेश करते हैं. घर के मुख्य द्वारा पर भगवान गणेश की बड़ी सी मूर्ति विराजमान है.

आगे अक्षय कुमार अपने घर के भीतर का नजारा दिखाते हैं. इसके बाद वे अपने लिविंग रुम में चले जाते हैं. उनका लिविंग रूम बेहद ख़ास है. अक्षय अपने कपड़ों की पसंद पर भी बात करते हैं. वे अपने कपड़े दिखाते हैं और बताते है कि किस तरह के कपड़े पहनना उन्हें पसंद है.

akshay kumar home

वीडियो में गार्डन के बाद घर का मुख्य द्वार, इसके बाद डाइनिंग एरिया, लिविंग रुम, घर में लगी ढेर सारी ख़ास पेंटिंग्स, ड्रेसिंग रुम आदि देखने को मिला है. वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अपने फैशन ब्रांड का नाम रखा है. फ़ोर्स से उनके पिता जुड़े रहे हैं, जबकि 9 नंबर उनके दिल के करीब है. 9 तारीख अक्षय की जन्म तारीख है.

akshay kumar

अक्षय का घर किसी लग्जरी होटल और महल से कम खूबसूरत नहीं है. फैंस अक्षय को नए काम के लिए बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. वीडियो को 6 लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है.

Back to top button