बॉलीवुड

‘वो मर्द है, बड़ा हो चुका है’, अर्जुन के सपोर्ट में उतरी मलाइका, ट्रोलर्स को जमकर सुनाई खरी खोटी

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोरा इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रही हैं. हाल ही में उनके शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ की शुरुआत हुई है. उनका शो 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू हुआ है. इसमें मलाइका अरोरा अपनी निजी जिंदगी से संबंधित कई खुलासे भी कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


‘मूविंग इन विद मलाइका’ में मलाइका का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. मलाइका शो से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं. अपने शो पर हाल ही में वे एक स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में भी नजर आई हैं. इस दौरान उन्होंने उम्र में 12 साल छोटे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर बड़ी और ख़ास बात कह दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मलाइका ने अपने वॉकिंग स्टाइल, अरबाज खान संग तलाक, लोगों द्वारा की जाने वाली ट्रोलिंग पर भी बात की है. वहीं अर्जुन कपूर के बारे में बात करते हुए उन्होंने अर्जु को मर्द कहा है. हाल ही में मलाइका के शो का चौथा एपिसोड सामने आया है. इसमें उन्होंने ढेर सारी बातचीत की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मलाइका और अर्जुन की जोड़ी हिंदी सिनेमा में काफी चर्चित है. दोनों लंबे समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. दोनों के बीच उम्र में 12 साल का अंतर है. इसे लेकर अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं. हालांकि अक्सर ही अर्जुन और मलाइका ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हैं. वहीं मलाइका ने फिर से ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है. उन्होंने ट्रोलर्स को लताड़ते हुए कहा है कि मैंने अर्जुन को डेट कर उनकी लाइफ बर्बाद नहीं कर रही हूं.

अपने शो पर मलाइका स्टैंडअप कॉमेडियन बन गई. माइक पर उन्होंने ढेर सारी बातें की. उन्होंने कहा कि, ”और दुर्भाग्य से न सिर्फ मैं उम्र में बड़ी हूं बल्कि अपने से छोटे आदमी को डेट भी कर रही हूं. मुझमें दम है. मैं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं, सही कहा ना? मैं सभी को बताना चाहूंगी कि मैं उनकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही हूं.

malaika arora and arjun kapoor

ऐसा नहीं है कि वो स्कूल जा रहा था और अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहा. मैंने उसे कहा है कि मेरे साथ आओ. जब भी हम डेट पर होते हैं, ऐसा नहीं होता कि उसने अपनी क्लास बंक की है. उसके पोकीमोन पकड़ते वक्त मैं सड़क पर उसका पीछा नहीं करती हूं”.

malaika arora and arjun kapoor

आगे मलाइका ने कहा कि, ”भगवान के लिए वो बड़ा हो चुका है. मर्द है वो. हम दो एडल्ट हैं जो साथ में रहने के लिए सहमत हैं. अगर कोई बड़ा आदमी अपने से छोटी लड़की को डेट करता है तो वो प्लेयर है. वहीं अगर उम्र में बड़ी महिला अपने से छोटे लड़के को डेट करती हैं तो उसे cougar कहा जाता है. ये ठीक नहीं है”.

पांच साल से डेट कर रहे अर्जुन-मलाइका

मलाइका ने साल 2017 में अभिनेता अरबाज खान से तलाक ले लिया था. इसके बाद से ही अर्जुन और मलाइका एक दूजे को डेट कर रहे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही दोनों सितारें शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Back to top button