बॉलीवुड

गोद में बैठी, एक-दूजे को लगाया गले, कभी अक्षय के कारण दुश्मन बन गई थी रेखा-रवीना, अब बनी दोस्त

हिंदी सिनेमा के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में अपना 56वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने एक ख़ास पार्टी रखी थी. उनकी जन्मदिन की पार्टी में हिंदी सिनेमा से कई सितारें पहुंचे. मनीष मल्होत्रा का जन्म 5 दिसंबर 1966 को मुंबई में हुआ था.

manish malhotra

5 दिसंबर को मनीष 56 साल के हो गए हैं. इस अवसर पर उन्होंने अपने घर पर एक ख़ास जन्मदिन पार्टी का आयोज किया. इस मौके पर उनके घर पर कई सितारों का मेला लगा. हिंदी सिनेमा की दो मशहूर और खूबसूरत हसीनाएं रेखा एवं रवीना टंडन भी मनीष की खुशी में शामिल हुई.

manish malhotra

जबकि पार्टी में कार्तिक आर्यन, करिश्मा कपूर, काजोल, जान्हवी कपूर जैसे सेलेब्स को भी देखा गया. मनीष मल्होत्रा संग कृति सेनन, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और कार्तिक आर्यन एक ही तस्वीर में देखने को मिले.

काजोल-करण भी आए नजर

manish malhotra

मनीष मल्होत्रा की जन्मदिन की पार्टी में मशहूर अभिनेत्री काजोल और हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय निर्देशक करण जौहर भी शामिल हुए थे. दोनों ने मनीष और रवीना टंडन एवं रेखा संग तस्वीर क्लिक करवाई

मनीष ने रेखा संग खिंचवाई तस्वीरें

मनीष मल्होत्रा ने अपने जन्मदिन पर हिंदी सिनेमा की दिग्गज और सदाबहार अदाकारा रेखा संग तस्वीरें क्लिक करवाई. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

मनीष-रेखा संग जान्हवी ने भी दिया पोज

manish malhotra

मनीष के जन्मदिन की पार्टी में हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री और हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर भी पहुंची थीं. जान्हवी ने मनीष और रेखा के बीच में खड़े होकर पोज दिया. इस दौरान जान्हवी काले रंग की ड्रेस में नजर आईं.

कड़वाहट भूल एक साथ नजर आईं रेखा-रवीना

manish malhotra

मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें अब सामने आई है. एक तस्वीर में रेखा, रवीना और मनीष नजर आ रहे हैं. रेखा और मनीष सोफे पर बैठे है जबकि रवीना नीचे जमीन पर बैठी हुई है. रेखा ने रवीना को पीछे से गले लगा रखा है. इन तस्वीरों में सबसे ख़ास बात यह देखने को मिली है कि रेखा और रवीना एक साथ नजर आई हैं.

manish malhotra

दरअसल बात यह है कि कभी दोनों बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार के लिए एक दूजे की दुश्मन बन बैठी थी. जिस सुपरस्टार से पहले रवीना का अफेयर चला था. बाद में उससे रेखा का नाम भी जुड़ा था. इस वजह से दोनों आमने-सामने आ चुकी थी.

कभी अक्षय कुमार संग रिश्ते में थी रवीना, रेखा का भी जुड़ा था नाम

rekha raveena and akshay kumar

जिस सुपरस्टार की हम आपसे बात कर रहे हैं वो है हिंदी सिनेमा के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी कि अक्षय कुमार. अक्षय और रवीना का अफेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा था. बाद में अक्षय का नाम रेखा से जुड़ने लगा था.

रवीना ने खुद शेयर की तस्वीरें

rekha raveena

बता दें कि सोशल मीडिया पर रेखा संगा अपनी तस्वीरों को रवीना ने खुद साझा किया था. कई तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं! मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरी चट्टान, मेरे जीवन के सभी रहस्यों के धारक के लिए! लव यू लोड्स माय एवर यंग माय एवरग्रीन @ मनीषमलहोत्रा05…सबसे दयालु, सबसे उदार, सुंदर इंसान, अंदर और बाहर! मैं आपसे प्यार करती हूँ”.

rekha raveena

Back to top button