बॉलीवुड

जब धर्मेंद्र ने कर दी थी सनी की जोरदार पिटाई, बंदूक से तोड़ दिए थे घर के शीशे, पढ़ें पूरा किस्सा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र 87 साल के हो गए हैं. अभिनेता ने गुरुवार, 8 दिसंबर को अपना 87वां जन्मदिन मनाया. पंजाब के नसराली में उनका जन्म 8 दिसंबर 1935 को हुआ था. धर्मेंद्र के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

हेमा ने ख़ास अंदाज में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं


अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी ख़ास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने धर्मेंद्र संग अपनी तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”आज प्रिय धरम जी के जन्मदिन पर उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रही हूं. हमेशा खुशियों और आनंद से भरे उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं ! मेरी प्रार्थनाएं आज और हमारे जीवन के हर दिन उनके साथ रहेंगी. मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं”.

dharmendra

वहीं धर्मेंद्र के बड़े बेटे और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने भी पिता को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है. इंस्टाग्राम पर सनी ने पिता संग एक पुरानी तस्वीर साझा की है. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा. मुझे तुमसे प्यार है”.

जब धर्मेंद्र ने कर दी थी सनी देओल की जोरदार पिटाई

सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के बेहद करीब है. सनी अपने पिता का काफी सम्मान करते है. उन्हें पिता से बेहद प्यार है. धरम जी भी सनी को काफी प्यार देते हैं हालांकि एक बार धर्मेंद्र ने सनी की जोरदार पिटाई कर दी थी. ऐसा उन्होंने सनी द्वारा की गई शरारत के बाद किया था.

जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे है उसका खुलासा खुद धर्मेंद्र ने किया था. एक बार धर्मेंद्र किसी रियलिटी शो पर पहुंचे थे. तब शो में होस्ट मनीष पॉल ने उनसे सवाल किया था जिसका धरम जी ने शानदार जवाब दिया था. दोनों बेटों को लेकर पूछे गए सवाल पर धरम जी ने कहा था कि, ‘सनी उनकी बाईं आंख हैं तो बॉबी उनकी दाईं आंख हैं’.

dharmendra with sunny

वहीं आगे सनी के बचपन का किस्सा बताते हुए धर्मेंद्र ने कहा था कि, सनी एक बार खेलने के लिए एक बंदूक खरीद ले आया था. बंदूक से खेलते हुए सनी ने घर के सारे शीशे तोड़ दिए थे. सनी की इस शरारत पर उन्हें पिता की मार का सामना करना पड़ा था. सनी को गुस्से में धर्मेंद्र ने खूब पीटा था.

सनी को पीटने के बाद दुखी थे धरम जी

dharmendra with sunny

धरम जी ने आगे बताया था कि, ”सनी को पीटने के बाद मुझे बहुत दुख हुआ. मैं आज भी जब उस पल को याद करता हूं तो मुझे अंदर से काफी तकलीफ महसूस होती है. वहीं अपने एक साक्षात्कार में दिग्गज अभिनेता ने कहा था कि, ”मैं चाहता हूं कि मेरे दोनों ही बेटे मेरे साथ वक्त बिताया करें, लेकिन वो मुझसे इतना डरते हैं कि वो मेरे पास बैठने तक में भी डरते हैं”.

Back to top button