बॉलीवुड

पिता के बाद मनोज बाजपेयी ने मां को भी खोया, 80 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गई गीता देवी

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी पर फिर से दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पहले उनके पिता ने इस दुनिया को अलविदा कहा जबकि अब उनकी मां ने भी दुनिया छोड़ दी है. अभिनेता की मां गीता देवी का निधन हो गया है. उनकी मां गीता देवी लंबे समय से बीमार चल रही थी.

Manoj Bajpayee

गीता देवी ने 80 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बता दें कि बीते कई दिनों से मनोज की मां गीता देवी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थी. हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका. गीता देवी को बचाने के भरसक प्रयास किए गए हालांकि 80 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस लगाती थी.

manoj bajpayee

करीब सप्ताह भर से गीता देवी का इलाज दिल्ली के पुष्पांजलि मेडिकल सेंटर और मैक्स सुपरस्पेशिएलिटी अस्पताल में चल रहा था.
मां के निधन से मनोज और परिवार के लोग बुरी तरह से टूट चुके है. गुरुवार सुबह मनोज की दिवंगत मां की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका. अस्पताल में उनकी मां ने आख़िरी सांस ली. बता दें कि साल भर में मनोज अपने पिता और माता दोनों को खो चुके हैं. मनोज के पिता ने अक्टूबर 2021 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. वहीं अब साल भर के बाद मनोज अपनी मां को भी खो चुके हैं.

manoj bajpayee with father

अशोक पंडित ने ट्वीट करके दी जानकारी

मनोज बाजपेयी की मां के निधन की जानकारी फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने आपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”मनोज बाजयेपी आपकी आदरणीय मां के दुखद निधन पर आपके और आपके पूरे परिवार को हमारी हार्दिक संवेदनाएं, ओम शांति”. ट्विटर पर यूजर्स ने अशोक पंडित के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज की मां गीता देवी को श्रद्धांजलि भी अर्पित की है.


माता-पिता के बेहद करीब थे मनोज

मनोज बाजपेयी अपने पिता राधाकांत बाजपेयी और मां गीता देवी दोनों के ही बेहद करीब थे. मनोज माता-पिता को बहुत मानते थे और उनका काफी सम्मान किया करते थे. हालांकि अब उनके ये दोनों ही बेहद करीबी और बेहद ख़ास उन्हें हमेशा हमेशा के लिए छोड़कर जा चुके हैं.

manoj bajpayee

manoj bajpayee and shabana raza

गौरतलब है कि मनोज हिंदी सिनेमा में अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलिते अलग और ख़ास पहचान रखते हैं. करीब ढाई दशक से मनोज हिंदी सिनेमा में सक्रिय है. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से हर किसी का दिल जीता है. मनोज के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ पर काम कर रहे हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आया था.

manoj bajpayee

Back to top button