Viralविशेष

अकेली बैठकर जन्मदिन मना रही थी बुजुर्ग महिला, पास के लोगों ने किया ऐसा काम, देखकर रो पड़ोगे आप

सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह के वीडियो हमें देखने को मिलते है. कई वीडियो बेहद फनी होते है जो कि हमें पेट पकड़ पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देते है. तो वहीं कई वीडियो ऐसे भी होते है जिन्हें देखकर हम भावुक हो जाते है. सोशल मीडिया आज के समय में हमारे मनोरंजन का सबसे अच्छा जरिया है.

सोशल मीडिया पर आज के समय में लगभग सभी है. सभी लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करे है और वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते है. कोई Whatsapp चलाता है तो कोई फेसबुक तो वहीं कोई इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करता है. सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमें सभी तरह के वीडियो देखने को मिलते है.

आज के समय में सोशल मीडिया से कोई भी अछूता नहीं है. सोशल मीडिया पर यूं तो हर दिन हजारों वीडियो और तस्वीरें वायरल होती है लेकिन इनमें से कुछ एक बेहद ख़ास और अलग होती है. बात फिलहाल एक वीडियो की ही कर लेते है जो कि बेहद भावुक कर देने वाला वीडियो है. इस वीडियो में अकेलेपन को साफ महसूस किया जा सकता है.

viral video

यह वीडियो आपको काफी भावुक कर देगा. एक बुजर्ग महिला अकेली बैठी हुई है. वो अपना जन्मदिन मना रही है वो भी अकेले. उसका अकेलापन देखकर आस-पास के लोग उसके पास आ जाते है. सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. AwanishSharan नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को कुछ दिनों पहले साझा किया गया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है.

viral video

यह वीडियो एक मिनट का है. इसमें आप देख सकते है कि एक बुजुर्ग महिला रेस्टोरेंट में अकेली बैठी हुई है. उसके साथ कोई नहीं है. वो केक ऑर्डर करती है और उसके पास केक आ जाता है. फिर महिला उसमे मोमबत्तियां लगाती है और उन्हें जलाती है. इसके बाद वो ताली बजाने लगती है. आस-पास के लोग भी यह दृश्य देख रहे होते है. तब ही एक महिला उठक बुजुर्ग महिला के पास आ जाती है और उसकी खुशी में शामिल होकर ताली बजाने लगाती है.


एक महिला के आने के बाद अन्य लोग भी उस बुजुर्ग महिला के पास आ जाते हैं और सभी तालियां बजाने लगते हैं. कुछ सेकेंड्स पहले महिला अकेली अपना जन्मदिन मना रही होती है लेकिन कुछ ही सेकेंड्स में उसकी खुशी में शामिल होने के लिए करीब दर्जनभर लोग आ जाते हैं. यह दृश्य महिला को भी काफी खुश और भावुक कर देता है. जबकि यह दृश्य वीडियो देखने वाले लोगों को भी भावुक कर रहा है.

viral video

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”बहुत ही प्यारा वीडियो है, इतना मार्मिक है, जिसे शब्दों में लिखा नहीं जा सकता है”. एक ने लिखा कि, ”अद्भुत दृश्य सर. आपकी पोस्ट जब भी आती है मन आकर्षित होने लगता हैक्योंकि कुछ ना कुछ नया सीखने और जानने को मिलता है प्रणाम सर”. एक यूजर ने लिखा कि, ”यह काफी हद तक करुणा और सहानुभूति दिखाता है”.

Back to top button