विशेष

टूटे हाथ से रोहित ने जड़े 5 छक्के तो भावुक हो गईं पत्नी रितिका, तस्वीर शेयर कर लिखा- I LOVE YOU

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों बांग्लादेश में है. भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश क्रिकेट टीम से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. इसके बाद दोनों टीमें दो टेस्ट मैचों की सीरीज में आमने-सामने होगी. फिलहाल भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवा बैठी है.

तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले बांग्लादेश ने जीत लिए है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम सीरीज हार चुकी है. पहला मैच 4 दिसंबर को खेला गया था जिसमें भारत को हार मिली थी जबकि दूसरा मुकाबला बुधवार, 7 दिसंबर को खेला गया इसमें भी भारत की झोली में हार आई.

ind vs ban

बांग्लादेश ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत से दोनों मैच छीन लिए और सीरीज में उसने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. अपनी टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा अंत तक लड़ते रहे लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके. बता दें कि बांग्लादेश की बल्लेबाजी के समय रोहित शर्मा को चोट लग गई थी. इस वजह से कप्तानी केएल राहुल ने संभाली थी.

ind vs ban

बांग्लादेश की पारी के शुरुआती ओवर के समय मोहम्मद सिराज के एक ओवर में स्लिप में कैच लेने के दौरान रोहित को हाथ में चोट लग गई थी. उनके हाथ से खून बहने लगा. वे मैदान छोड़कर बाहर चले गए. वहीं रोहित शर्मा भारत की ओर से शुरुआत में बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतरे. जब भारतीय टीम 7 विकेट खोकर मुश्किलों में थी तब नौवे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए रोहित शर्मा आए.

ind vs ban rohit sharma injured

रोहित शर्मा ने चोट लगने के बावजूद बेहतरीन बल्लेबाजी की. उन्होंने ताबड़तोड़ अर्द्धशतक जड़ दिया और अपनी रिकॉर्ड पारी में कुल 5 छक्के जमा दिए. भारत को जीत के लिए आख़िरी दो गेंदों पर 12 रन चाहिए थे. रोहित शर्मा ने एक गेंद पर छक्का लगा दिया और आख़िरी गेंद पर वे ऐसा नहीं कर सके.

ind vs ban rohit sharma injured

रोहित चाहे टीम को जीत न दिला पाए हो लेकिन चोट लगने के बावजूद जिस जज्बे के साथ उन्होंने बल्लेबाजी की उसकी हर कोई तारीफ़ कर रहा है. रोहित शर्मा की इस पारी पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी बेहद खुश हुई. रितिका ने पति के प्रति प्यार जताया है और सोशल मीडिया पर रोहित के लिए रितिका भावुक हो गई.

rohit sharma

मैच के बाद रितिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित शर्मा की एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर मैच के समय की है. इसमें रोहित का चोटिल अंगूठा नजर आ रहा है. रितिका ने इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि, ”आई लव यू, आप जिस तरह के इंसान हो मुझे उसपर काफी गर्व है. ऐसे हालात में खेलने जाना और एक कमाल की पारी खेलना शानदार है”.

रोहित ने 28 गेंदों में जड़े 51 रन, तीसरे वनडे से हुए बाहर

rohit sharma and ritika sajdeh

दर्द में होने के बावजूद रोहित ने 28 गेंदों में नाबाद 51 रनों की पारी खेली. 5 छक्के उनके बल्ले से निकले और उन्होंने तीन चौके भी लगाए. बता दें कि चोट के चलते रोहित सीरीज के आख़िरी मैच से बाहर हो चुके हैं. भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने इस संबंध में जानकारी दी है. रोहित इलाज के लिए भारत लौटेंगे. वहीं देखना होगा कि वे बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलेंगे या नहीं.

Back to top button