बॉलीवुड

राजपाल यादव के गंजे सिर पर आए नए बाल, करवाया हेयर ट्रांसप्लांट, लेकिन इस बात का लग रहा डर

आज के समय में हर कोई शक्ल-सूरत से अच्छा दिखना चाहता है. आज के समय में हर कोई खुद को दूसरों से बेहतर दिखाने की कवायद में लगे रहता है. चाहे लड़का हो या लड़की दोनों ही अब इस मामले में बराबरी पर है. शक्ल-सूरत के अलावा लोग अपने बालों का भी खूब ध्यान रखते हैं.

आज के समय में सिर पर नए बाल उगाना भी आसान हो गया है. आम व्यक्ति से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक भी सिर पर बालों की कमी महसूस करते है तो वे आज की तकनीक का इस्तेमाल करके सिर पर नए बाल उगा लेते है. हाल ही में अभिनेता राजपाल यादव ने भी ऐसा ही किया है.

rajpal yadav

राजपाल यादव हिंदी सिनेमा के एक मशहूर अभिनेता हैं. राजपाल यादव लंबे समय से सिर पर बालों की कमी महसूस कर रहे थे हालांकि उन्होंने इस समस्या का समाधान ढूंढ लिया और अभिनेता ने हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया. उनके सिर के जिस हिस्से पर बाल नहीं थे वहां पर अब बाल उग आए है. नए बाल पाने के बाद राजपाल काफी खुश है.

rajpal yadav hair transplant

राजपाल यादव ने खुद इस बात का ख़ुलासा किया है कि उन्होंने अपना हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है. उन्होंने इसका अनुभव सभी लोगों के साथ साझा किया है. अभिनेता की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इनमे उनका हेयर ट्रांसप्लांट करवाने से पहले का और फिर हेयर ट्रांसप्लांट के बाद का लुक देखने को मिल रहा है.

rajpal yadav hair transplant

राजपाल का नया लुक तारीफ के काबिल है. नए बाल पाने के बाद राजपाल बेहद खुश है. हेयर ट्रांसप्लांट के प्रोसेस में कितना दर्द होता है, बाल झड़ते हैं या नहीं ? इन सवालों के जवाब खुद राजपाल ने दिए है. अभिनेता ने कहा कि, वैसे तो हेयर ट्रांसप्लांट में थोड़ा दर्द होता है, लेकिन मुझे बिल्कुल नहीं हुआ. बस ऐसा फील हुआ कि जैसे चीटी घूम रही है.

इस बात को लेकर डर रहे थे राजपाल

rajpal yadav hair transplant

हेयर ट्रांसप्लांट को लेकर राजपाल के मन में एक दर था. अभिनेता कहते है कि, मेरा जब हेयर ट्रांसप्लांट हुआ तो मेरी शूटिंग शुरू हो गई. मुझे सारे बाल कटवाने पड़े. मुझे डर लग रहा था कि असली और लगे हुए बाल जमेंगे या नहीं. मेकअप और प्रदूषण की वजह से मुझे डर लग रहा था. ट्रांसप्लांट कराने के बाद जब मेरे बाल आए तो लोगों को पता भी नहीं चला कि मैंने हेयर ट्रांसप्लांट कराया है.

एक दम 100% रिजल्ट

राजपाल यादाव को हेयर ट्रांसप्लांट करवाने के बाद 100 फीसदी रिजल्ट मिला है. उन्होंने कहा है कि, मेरे बालों की इतनी नेचुरल ग्रोथ हुई है कि देखने वालों को पता भी नहीं चलेगा कि मैंने हेयर ट्रांसप्लांट कराया है. एक दम 100% रिजल्ट है.

CID के दया ने भी हाल ही में करवाया हेयर ट्रांसप्लांट

daya

बता दें कि राजपाल से कुछ दिनों पहले अभिनेता दयानंद शेट्टी भी अपना हेयर ट्रांसप्लांट करवा चुके हैं. दयानंद लोकप्रिय धारावाहिक CID में दया के रोल में नजर आते थे. उन्होंने कहा था कि हेयर ट्रांसप्लांट को लेकर कई लोग डराते हैं कि बहुत दर्द होता है, सूजन आती है, लेकिन मेरे स्वेलिंग नहीं है. हेयर ट्रांसप्लांट कराने पर जो दर्द हुआ वो 20-21 दिन में कम हो गया, लेकिन जिस एरिया में हेयर ट्रांसप्लांट हुआ है, वहां अभी भी हल्का सा नंबनेस है.

Back to top button