बॉलीवुड

कभी बेहद सांवली थी जैकलीन, 16 साल पुराना Video वायरल, ज्ञान देने पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज बीते कई दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुर्ख़ियों में चल रही है। इस मुद्दे को लेकर जैकलीन लंबे समय से मुसीबत में है। इसी बीच वे अपने एक बेहद पुराने वीडियो को लकर सुर्ख़ियों में आ गई है। सोशल मीडिया पर उनका एक वर्षों पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीज मूल रुप से हमारे पड़ोसी देश श्रीलंका की रहने वाली हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि 37 वर्षीय जैकलीन ने साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका खिताब अपने नाम किया था। तब वे रातोंरात चर्चा में आ गई थी। इसके बाद वे भारत आ गई थीं और भारत आकर अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा में काम किया।

जैकलीन का जो वीडियो काफी वायरल हो रहा है उसमें उनका लुक देखकर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है। इस वीडियो में लगभग 16 साल पुरानी जैकलीन देखने को मिल रही हैं। वीडियो में जैकलीन किसी सवाल का जवाब दे रही है। वीडियो मिस यूनिवर्स श्रीलंका पीजेंट के सवाल-जवाब राउंड का है।

इसमें जैकलीन जो जवाब दे रही है उससे कई सोशल मीडिया यूजर्स नाखुश है। लोगों ने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल कर दिया है। कई लोग उनके लुक से भी हैरान है। वीडियो में जैकलीन की त्वचा का रंग सांवला नजर आ रहा है। लोगों का मानना है कि जैकलीन ने भी कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई होगी। वहीं उनके जवाब पर भी उन्हें लोगों ने सोशल मीडिया पर घेर लिया है।


जैकलीन का यह वीडियो कुछ दिनों पहले एक इंस्टाग्राम पेज से साझा किया गया था। वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ”मिस यूनिवर्स श्रीलंका 2006 @ jacquelinef143 अपने राष्ट्रीय प्रतियोगिता के दौरान कॉस्मेटिक सर्जरी पर”।

jacqueline fernandez

अभिनेत्री को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि, मेरा मानना है कि कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर एडवांटेज है, क्योंकि मुझे ये ब्यूटी पीजेंट के खिलाफ लगती है। महिलाओं की नेचुरल ब्यूटी को हमें सेलिब्रेट करना चाहिए। ये भी बहुत मायने रखता है कि कौन उसे अफोर्ड कर सकता है और कौन इसका खर्च नहीं उठा सकता। ब्यूटी पीजेंट का मतलब ये नहीं है।

jacqueline fernandez

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”हाहा…देखो तो जरा कौन बोल रहा है”। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”ये अब कितनी अलग लगती है”। एक ने लिखा है कि, ”इन्हें पहचानने में मुझे समय लगा”। जबकि एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि, ”और फिर वह खुद भूल गई कि उसने क्या किया”।

jacqueline fernandez

 

Back to top button