बॉलीवुड

भाई की बारात में जमकर नाची उर्वशी, शादी में पहनी इतनी महंगी ड्रेस, लुक की कीमत 1 करोड़ से अधिक

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने भाई की शादी में व्यस्त चल रही हैं। भाई की शादी में उर्वशी खुद दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं। भाई की शादी में उनका ग्लैमरस लुक देखनेको मिल रहा है। उनके लुक ने सभी का दिल जीत लिया है और अभिनेत्री फिर से चर्चा में आ गई है।

भाई की शादी के फंक्शन से अभिनेत्री की तस्वीरें सामने आई है। इनमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इनमें अभिनेत्री हमेशा की तरह ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि उर्वशी के भाई की शादी उत्तराखंड के कोटद्वार में हो रही हैं। अभिनेत्री उत्तराखंड की ही रहने वाली हैं।

urvashi rautela

एक तस्वीर हल्दी सेरेमनी की है। इस तस्वीर में उर्वशी अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं। हल्दी सेरेमनी की इस तस्वीर में उर्वशी के भाई के चेहरे और हाथों पर मेहंदी लगी हुई है। उन्होंने सफ़ेद रंग का पायजामा और पीले रंग का कुर्ता पहन रखा है। वहीं उनके पास बैठी उनकी बहन उर्वशी भी पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं।

urvashi rautela

उत्तराखंड की पहाड़ियों में उर्वशी के भाई की शादी हो रही है। बता दें कि उर्वशी अपने बुआ के बेटे की शादी में पहुंची है। भाई की शादी में उर्वशी जिस लुक में नजर आई वो बेहद महंगा था। जानकारी के मुताबिक़ अभिनेत्री ने जो लहंगा पहन रखा था उसकी कीमत 35 लाख रूपये है। वहीं करीब 85 लाख रुपये कीमत एक्सेसरीज की है। यानी कि उनका पूरा लुक 1 करोड़ 20 लाख रुपये का रहा।

urvashi rautela

urvashi rautela

भाई की शादी में जमकर किया डांस

भाई की शादी में उर्वशी रौतेला ने खूब एन्जॉय किया। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब सुर्ख़ियों में है। एक वीडियो में अभिनेत्री मंच पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उन्हें मंच पर घर-परिवार के लोगों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। इसमें अभिनेत्री नीले रंग की ड्रेस में डांस कर रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह रिसेप्शन के समय का वीडियो है।


बारात में भी किया डांस

रिसेप्शन में डांस करती हुई नजर आ रही उर्वशी रौतेला के इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक अन्य वीडियो में भी उर्वशी थिरक रही है। यह वीडियो उनके भाई की बारात का है।

Back to top button