बॉलीवुड

Video : बिग बॉस 11 जीता, ‘भाभी जी घर पर हैं’ में किया काम, अब रिक्शा चलाने को मजबूर अंगूरी भाभी

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स की कोई भी सोशल मीडिया पोस्ट पल भर में ही चर्चा में आ जाती है। फिलहाल टीवी की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में है।

shilpa shinde

shilpa shinde

अगर आप शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को नहीं पहचाना पाए है तो आपको बता दें कि लोकप्रिय हास्य धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर हैं’ की पुरानी अंगूरी भाभी ही शिल्पा शिंदे है। शिल्पा को इस शो से ख़ास और बड़ी पहचान मिली थी। हालांकि अब वे शो का हिस्सा नहीं है। फिलहाल वे अपने एक इंस्टाग्राम वीडियो को लेकर चर्चा में है।

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इसमें वे ऑटो रिक्शा में ड्राइवर की सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए टीवी अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”मुंबई के ऑटो रिक्शा वाले का एटीट्यूड”। शिल्पा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस पर फैंस और यूजर्स काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

shilpa shinde

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते है नीले रंग की जींस और काले रंग की टी शर्ट में शिल्पा रिक्शा के अंदर ड्राइवर वाली सीट पर बैठी हुई है। तब ही उनके पास एक महिला आती है और कहती है कि, वसई चलोगे क्या ? लेकिन शिल्पा मना कर देती है। महिला पूछती है कि क्यों नहीं जाना। तो शिल्पा कहती है कि क्योंकि मेरी रिक्शा वहां नहीं जाती है। मैं जहां चलूंगी वहां चलोगे क्या ? जवाब में महिला कहती है कि चलेगा। फिर महिला कहती है कि ये क्या बात हुई। इस पर शिल्पा कहती है कि, अरे चलना दिमाग का दही मत कर।


वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”हकीकत मस्ती के साथ। ये तो सिर्फ आप कर सकते हैं हैंड्स डाउन”। एक यूजर ने लिखा कि, ”बिल्कुल सही पकड़े है”। एक ने कमेंट किया कि, ”तुम कमाल हो शिल्पा”। एक ने लिखा कि, ”आपके सेंस ऑफ ह्यूमर को सलाम। आपने इस मजेदार रील को शेयर कर हमारा दिन बना दिया। मुझे तुमसे प्यार है”। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”पूर्ण के साथ वास्तविक वीडियो”।

shilpa shinde

बिग बॉस 11 जीत चुकी है शिल्पा

शिल्पा शिंदे को ‘भाबी जी घर पर हैं’ भाभी (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) से ख़ास पहचाना मिली थी। इसके बाद वे टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनी थी। बिग बॉस के घर में अपने खेल से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था। इतना ही नहीं वे ‘बिग बॉस सीजन 11’ (Bigg Boss Winners List) की विजेता भी रही थीं।

बात अभिनेत्री के वर्कफ़्रंट की करें तो खबरें है कि अब वे एक और नए धारावाहिक में नजर आने वाली है। बता दें कि अब शिल्पा ‘मैडम सर- कुछ बात है क्योंकि जज्बात है’ (Shilpa Shinde New Tv Show) से दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

Back to top button