बॉलीवुड

पहली शादी टूटने पर बोली डेलनाज, ‘मेरी जिंदगी बिखर गई थी’, अब 10 साल छोटे मर्द संग है रिश्ते में

टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री डेलनाज ईरानी को लेकर हाल ही में खबरें आई थी कि अभिनेत्री बेरोजगार हो चुकी हैं। उनके पास कोई काम नहीं है। हालांकि अब इसी बीच डेलनाज ईरानी ने एक साक्षात्कार में खुलकर अपने रिलेशनशिप, लाइफ पार्टनर पर्सी, पहली शादी और पिता के निधन आदि को लेकर बातचीत की है।

बता दें कि डेलनाज कई धारावाहिकों में काम कर चुकी है। वहीं उन्हें बॉलीवुड फिल्म ‘कल हो ना हो’ में भी देखा गया है। उन्होंने साक्षात्कार में अपने लाइफ पार्टनर पर्सी के बारे में बताया है कि, ”मुझे सही समय पर ऐसा इंसान मिला जिसने सारी परेशानियों से मुझसे खींचकर एक नई जिंदगी दी। उसका नाम है पर्सी। बहुत लंबा रिश्ता है। 10 साल का हमारा रिश्ता है।

मुझे लोग पूछते हैं कि शादी कर लो, अभी शादी क्यों नहीं की मैं उन्हें सही में एंजल मानती हूं। मैं महसूस करती हूं कि उस आदमी ने मेरी जिंदगी में आकर मुझे इमोशनली और मेंटली सपोर्ट किया। उसने मुझे समझाया कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। वो बहुत सिंपल घराने से आते हैं। बहुत सिंपल इंसान हैं। वो बहुत दयालु और प्यारे हैं। मुझे सारी अच्छी चीजें देते हैं”।

आगे अभिनेत्री ने कहा कि, ”उनके साथ मुझे वो मिलता है जो मेरी शादी में मुझे नहीं मिला। किसी भी रिश्ते, किसी भी शादी में, बेसिक चीज इज्जत होती है। जब मैं कहती हूं कि मुझे पर्सी से प्यार है याा वो कहते हैं कि डलनाज मेरी दुनिया है। प्यार की शुरुआत में एक दूसरे को लेकर गुदगुदाने वाली फीलिंग होती है लेकिन हम उससे आगे बढ़ चुके हैं।

delnaaz irani

वो भी टूटी शादी से निकलकर आए हैं और मैं भी। तो हम दोनों उठे हैं साथ में। मुझे नहीं पता था कि ये रास्ता कहां जाने वाला है। ये बहुत खूबसूरत रिश्ते में तब्दील हो गया है लेकिन मैं इस रिश्ते को नाम नहीं देना चाहती। मुझे लगता है कि अगर मैंने इस रिश्ते को कोई नाम दिया तो पता नहीं क्या होगा और मैं अपने प्यार को खोना नहीं चाहती”।

पर्सी से 10 साल बड़ी है डेलनाज, लोगों से पति कहकर मिलवाती है

अभिनेत्री कहती है कि, ”मैं आज भी अगर कोई मिलने आता है तो मैं पर्सी को अपना पति कहकर लोगों से मिलवाती हूं। इससे क्या ही फर्क पड़ता है। पर्सी के साथ प्यार में पड़ने के लिए वक्त लगा था। वो मुझसे 10 साल छोटा है और मैं वैसे बहुत ओल्ड स्कूल हूं। मैं सोचती थी कि वो 10 साल छोटा है। कहां से है। कैसे ये सब होगा”।

अपनी पहली शादी पर डेलनाज ने कहा कि, ”मेरी पहली शादी की भी शुरुआत अच्छी हुई थी लेकिन फिर चीजें खराब हो गईं। मेरी जिंदगी बस यूं ही बिखर गई थी। वो प्यार, वो इज्जत, जो एक दूसरे के लिए होना चाहिए, वो सब खो गया। शक बीच में आ जाए तो प्यार नहीं बचता।

delnaaz irani with persy

14 साल हम लोग साथ थे। मेरी शादी खराब चल रही थी तो इसका असर मेरी हेल्थ पर भी पड़ा लेकिन आज सब ठीक है। मेरे एक्स हसबैंड के साथ ठीक रिश्ते मे हूं। अगर वो मुझे मिलते हैं तो हम हैलो एक दूसरे को बोलते हैं। हम दोस्त नहीं हैं, लेकिन एक दूसरे से बातचीत कर लेते हैं”।

Back to top button