ब्रेकिंग न्यूज़

खुख़ार आतंकी की धमकी, कहा – “गाय पूजने वाले मोदी और हिंदुओं से भारत को कराएंगे मुक्त”

नई दिल्ली – बकरीद से ठीक एक दिन पहले एक बार फिर आतंकवादी संगठन अंसार गजावत-उल-हिन्द  के सरगना जाकिर मूसा ने भारत और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जहर उगला है। Jakir musa audio goes viral. मूसा ने 10 मिनट का ऑडियो संदेश जारी कर भारत को “गाय पूजने वाले पीएम मोदी और हिंदुओं से” मुक्त कराने की धमकी दी है।”

भारत को ‘गाय-पूजन’ और मोदी से कराऊंगा आजाद

 

हिजबुल मुजाहिदीन का पूर्व कमांडर यूट्यूब चैनल ‘अंसर गजवा’ पर एक ऑडियो जारी कर कहा है कि पाकिस्तानी फौज और वहां की सरकार ने हमें धोखा दिया है। मूसा ने कहा है कि अमेरिका के कारण पाकिस्तान ने ‘आतंकवादियों के कई ट्रेनिंग कैंप बंद कर दिए। उसने कहा है कि मोदी ‘गाय-पूजन’ की राजनीति कर लाखों लोगों को जमा कर सकते हैं, लेकिन वे हमें कभी रोक नहीं पाएंगे। हम भारत में इस्लामी झंडा फहराकर ही दम लेंगे।

पीएम मोदी को दी चेन से बांधकर घसीटने की धमकी

दस मिनट का ऑडियो टेप में मूसा ने प्रधानमंत्री मोदी को धमकी देते हुए भारत को गाय की पूजा करने वाले प्रधानमंत्री और हिंदुओं से भारत को आजाद कराने की धमकी दी है। यह धमकी भारत सरकार के जम्मू में रोहिंग्या मुसलमानों को बसाने को लेकर चल रही बातचीत कि वजह से दी गई है। इस वीडियो को संगठन के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। आपको बता दें कि सरकार भारत में रह रहे 40 हजार रोहिंग्या मुसलमानों को वापस भेजने की तैयारी कर रही है।

रोहिंग्या मुसलमानों के मुद्दे पर भड़का मूसा

आपको बता दें कि मोदी सरकार देश में रह रहे 40,000 रोहिंग्या मुसलमानों को बाहर भेजने की प्रक्रिया में है। इन रोहिंग्या मुसलमानों में अकेले जम्मू में ही 6,000 रोहिंग्या मुसलमान रह रहे हैं। प्रधानंत्री मोदी और हिन्दुओं को धमकी देने वाला जाकिर मूसा हिजबुल मुजाहिदीन का पूर्व कमांडर है। मूसा ने न केवल पीएम मोदी को बल्कि हिन्दुओं को भी धमकी दी है। जाकिर मूसा ने कहा है अगर रोंहिंया मुसलमानों को बाहर किया गया तो इसका अंजाम भारत के लिए ठीक नहीं होगा।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close