बॉलीवुड

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का छलका दर्द, कहा- मुझे काम नहीं मिल रहा, कोई तो काम दे दो

हमेशा अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाली स्वरा भास्कर एक बार फिर से अपने बयान से चर्चा में आ गई है। उन्होंने हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में बताया है कि हिंदी सिनेमा में उन्हें काम नहीं मिल रहा है। स्वरा बता चुकी है कि उन्होंने बॉलीवुड में 6 से 7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है इसके बावजूद उन्हें काम के लिए तरसना पड़ रहा है।

swara bhaskar

स्वरा भास्कर ने कहा है कि उन्हें अपने काम से सबसे ज्यादा प्यार है लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा है। अभिनेत्री ने अपने साक्षात्कार में बताया है कि उन्हें लगातार फिल्मों से हाथ धोना पड़ रहा है। स्वरा का करियर देखे तो उनका फिल्मी करियर अच्छा रहा है लेकिन फिलहाल उनके पास काम की कमी है।

swara bhaskar

हाल ही में स्वरा ने अपने एक साक्षात्कार में कहा है कि, ”मैंने जानबूझकर रिस्क लिया। मुझे सबसे ज्यादा प्यारा है वह मेरा काम है। इस रिस्क की बड़ी कीमत है। निजी और इमोशनल रूप से हो रहा है। मुझे पर्याप्त काम नहीं मिलता है। जो मौके मुझे मिले हैं उससे कहीं बेहतर मैं एक्टर हूं और उससे अधिक करने में सक्षम भी हूं। मेरे करियर का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर रहा है”।

 

‘मेरे पास पर्याप्त काम नहीं’, 6-7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हूं

स्वरा ने बताया है कि उनके पास पर्याप्त काम नहीं है। वहीं उन्होंने बताया कि अपने करियर में वे 6-7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही है। अभिनेत्री ने बताया कि, ”मैं 6-7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हूं। वेब सीरीज में लीड थी। मुझे कभी भी खराब रिव्यू नहीं मिले। मुझे ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए कि मुझे पर्याप्त काम नहीं मिलता लेकिन यह साफ है कि उतना काम नहीं है”।

बता दें कि स्वरा भास्कर हिंदी सिनेमा में एक दशक से सक्रिय हैं। वे अपने 10 साल के करियर में कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी झोली में अब तक कई शानदार फ़िल्में आई है। उन्होंने अपने करियर में अब तक ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘निल बटे सन्नाटा’ जैसी बेहतरीन फल्मों में अभिनय करके दर्शकों का ध्यान खींचा है।

swara bhaskar

आख़िरी बार ‘जहां चार यार’ में आई थी नजर, ये है आने वाली फ़िल्में

बात अब स्वरा के वर्कफ़्रंट की करें तो उनके पास दो फ़िल्में है। उनकी आगामी फिल्मों में ‘मिमांसा’ और ‘मिसेज फलानी’ शामिल है।

वहीं अभिनेत्री को आख़िरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘जहां चार यार’ पर देखा गया था। फिल्म इस साल 16 सितंबर को प्रदर्शित हुई थी। इस फिल्म में स्वरा ने मेहर विज, शिखा तलसानिया और पूजा चोपड़ा के साथ काम किया था। कमल पांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी थी और इसका नाम भी इसी को देखते हुए रखा गया था।

Back to top button