बॉलीवुड

Photos : शादी के 2 दिन बाद हंसिका ने शेयर की तस्वीरें, पति ने भरी मांग, हाथ पकड़कर लिए 7 फेरे

दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री हंसिका मोटवानी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई है। हाल ही में उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग शादी की है। दोनों की शादी राजस्थान की ‘गुलाबी नगरी’ यानी कि जयपुर में शाही अंदाज में हुई है।

hansika motwani

सोशल मीडिया पर हंसिका और सोहेल की शादी की तस्वीरें एवं वीडियो सुर्खयों में है। वहीं शादी के बाद हंसिका ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। शादी के बाद उनकी पहली इंस्टाग्राम पोस्ट बेहद ख़ास है। आइए देखते है कि दुल्हन बनने के बाद अभिनेत्री ने इंस्टा पर कौन सी पोस्ट की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ihansika_my_jaan❤️ (@ihansika_my_jaan)


हंसिका ने दुल्हन बनने के बाअद इंस्टा पर शादी की तीन तस्वीरें साझा की है। वहीं इंस्टा स्टोरी पर भी कई तस्वीरें लगाई है। एक इंस्टा स्टोरी में वे अपने हाथों की मेहंदी और हाथों का चूड़ा दिखाती हुई नजर आ रही है। इसमें उन्होंने अपने पति सोहेल कथुरिया को भी टैग किया है।

hansika motwani

हंसिका ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में शादी की तीन तस्वीरों को सजहा किया है। साथ में उन्होंने लिखा है कि, ”अब और हमेशा के लिए”। इसके आगे उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है। वहीं आगे उन्होंने अपनी शादी की तारीख 4.12.2022 लिखी है। इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

hansika motwani

तीन तस्वीरों में से पहली तस्वीर में हंसिका और सोहेल फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का आहत एक दूजे के हाथों में हैं। दोनों हंसते मुस्कुराते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वैसे दोनों खुश होंगे भी क्यों ना जो दोनों का प्यारभरा रिश्ता जो अब शादी में तब्दील हो चुका है ।

hansika motwani

वहीं दोनों की दूसरी तस्वीर भी बेहद ख़ास है। सोहेल इसमें हंसिका की मांग में सिंदूर भरते हुए नजर आ रहे हैं। हंसिका बैठी हुई है और सोहेल खड़े हुए है। दोनों ही इस दौरान मुस्कुराते हुए नजर आए। वहीं तीसरी और अंतिम तस्वीर में दोनों चलते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का हाथ एक दूजे के हाथों में है। इसमें हंसिका के हाथों में बड़े-बड़े कलीरे भी नजर आ रहे हैं।

hansika motwani

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने कमेंट में लिखा है कि, ”आप दोनों को बधाई”। ईशा गुप्ता ने लिखा है कि, ”बधाई हो’। खुशबू सुंदर ने लिखा कि, ”बधाई हो बेबी डॉल। आपकी ढेर सारी खुशियों की कामना”। दक्षिण भारतीय अभिनेता संदीप किशन ने भी दोनों को शादी की बधाई दी है।

hansika motwani

सोहेल ने एफिल टॉवर के सामने किया था हंसिका को प्रपोज=

बता दें कि हंसिका के पति सोहेल एक बिजनेसमैन हैं। दोनों हाल ही में एक दूजे को डेट करने के बाद 4 दिसंबर को जयपुर में विवाह बंधन में बंध गए। आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोहेल ने हंसिका को शादी के लिए बेहद ख़ास जगह पर प्रपोज किया था।

hansika motwani

हंसिका ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सोहेल संग कुछ तस्वीरें साझा की थी जिनमें सोहेल हंसिका को एफिल टॉवर के सामने शादी के लिए प्रपोज करते हुए नजर आ रहे थे।

hansika motwani

Back to top button