बॉलीवुड

विद्या वालन की किस करने में इमरान खान को लगता था डर, इस बात से डरकर बार-बार पूछते थे एक सवाल

इमरान हाशमी और विद्या बालन दोनों ही हिंदी सिनेमा के शानदार कलाकार हैं. दोनों कलाकारों ने अपने काम से अलग पहचान बनाई है. बड़े पर्दे पर दोनों फिल्मों में बोल्ड और इंटीमेट सीन देने से भी नहीं कतराते हैं. आपको बता दें कि विद्या और इमरान ने साथ में भी बड़े पर्दे पर काम किया है.

emraan hashmi and vidya balan bold kissibg scene

दोनों कलाकारों की जोड़ी हमारी अधूरी कहानी, घनचक्कर और द डर्टी पिचकर जैसी फिल्मों में देखने को मिली है. बात फिल्म ‘घनचक्कर’ की करें तो इस फिल्म में दोनों कलाकारों ने खूब इंटीमेट सीन दिए थे. यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी और चर्चा में रही थी.

emraan hashmi and vidya balan bold kissibg scene

बड़े पर्दे पर विद्या और इमरान की जोड़ी किसिंग सीन भी दे चुकी है. फिल्म घनचक्कर में भी यह देखने को मिला था लेकिन आपको बता दें कि जब विद्या के साथ इमरान हाशमी किसिंग सीन शूट करते थे तो वे किसी बात से डरते थे. इस बात का खुलासा खुद विद्या ने किया था.

इमरान विद्या संग किसिंग शूट करने के बाद बार-बार उनसे एक सवाल पूछा करते थे. जो कि विद्या के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को लेकर था. विद्या ने एक शो के दौरान इस संबंध में खुलासा किया था. एक बार विद्या बालन बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर’ में पहुंची थी.

अपने एक साक्षात्कार में इमरान हाशमी ने कहा था कि, ”विद्या बालन के साथ किसिंग सीन फिल्माते वक्त मेरे हाथ-पैर कांपते थे”. विद्या को चूमने के बाद इमरान उनसे बार-बार पूछते थे कि, ”सिद्धार्थ क्या कहेंगे ? तुम्हें लगता है कि वो मेरा पेमेंट चेक मुझे देंगे?”.

emraan hashmi and vidya balan

जबकि नेहा के शो पर विद्या ने खुलासा किया था कि, ”इमरान को हर किस सीन के बाद सिर्फ सिद्धार्थ की चिंता होती थी कि वो क्या कहेंगे और मैं हमेशा यही सोचती थी कि वो मुझसे ऐसे सवाल क्यों पूछते हैं”.

साल 2012 में हुई थी विद्या-सिद्धार्थ की शादी

43 वर्षीय विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से साल 2012 में शादी की थी. बता दें कि विद्या के पति सिद्धार्थ जाने-माने फिल्म निर्माता हैं. हाल ही में कपल ने अपनी पत्नी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई थी.

बात इमरान के वर्कफ़्रंट की करें तो अभिनेता को बीते दिनों फिल्म ‘मुंबई सागा’ में देखा गया था. वहीं उनकी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ है. फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी. जबकि विद्या बालन की बात करें तो अभिनेत्री की आख़िरी रिलीज फिल्म ‘शेरनी’ थी. वहीं उनकी आगामी फिल्मों में एक अनटाइटल्ड और एक ‘नीयत’ नाम की फिल्म शामिल है.

Back to top button