बॉलीवुड

सलमान खान से ऐश्वर्या तक, घमंड से भरे पड़े हैं ये 5 मशहूर कलाकार ! फैंस संग करते है बुरा बर्ताव

बॉलीवुड सितारों की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी होती है. अपने पसंदीदा स्टार्स की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं. अक्सर फैंस अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा भी रखते हैं. अक्सर समय-समय पर स्टार्स की अच्छी आदतों के बारे में जानकारी आती रहती है. हालांकि आज हम आपको हिंदी सिनेमा के पांच ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें सबसे ज्यादा घमंडी माना जाता है. तो चलिए ऐसे 5 स्टार्स कौन से है इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से की थी. फिर वे हिंदी सिनेमा में आई और सालों पहले उन्होंने अपने कदम हॉलीवुड में भी रख दिए थे. हॉलीवुड में भी धूम मचा चुकी प्रियंका ग्लोबल स्टार के रूप में पहचान रखती हैं. एक बार फ्लाइट में एक यात्री से उनका झगड़ा हो गया था और गुस्से में अभिनेत्री ने उसे गंदे शब्द तक भी कह दिए थे. इस मामले में प्रियंका काफी चर्चा में रही थी.

गोविंदा

priyanka chopra

‘हीरो नंबर 1’ यानी कि 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा का नाम भी इस सूची में शामिल है. गोविंदा को कई मौकों पर गुस्से में देखा गया है. गोविंदा ने साल 2008 में एक शख्स को थप्पड़ मार दिया था. इस बात से आहत होकर शख्स ने गोविंदा की रिपोर्ट लिखवा दी थी. गोविंदा के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज होने के बाद अदालत ने अभिनेता को उस शख्स से माफी मांगने के लिए कहा था.

करीना कपूर खान

kareena kapoor

करीना कपूर खान हिंदी सिनेमा की चर्चित और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. वे अपने नखरों के लिए भी जानी जाती हैं. ‘बेबो’ के नाम से मशहूर करीना फैंस से ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के भी कई सेलेब्स संग बुरा बर्ताव कर चुकी हैं.

सलमान खान

salman khan

हिंदी सिनेमा के चर्चित अभिनेता सलमान खान का नाम भला इस सूची में कैसे नहीं होगा. सलमान के गुस्से के बारे में हर कोई जानता है. सलमान को भी घमंडी कहा जाता है. सलमान कई मौकों पर फैंस संग बदसलूकी करते हुए नजर आए है. लोग कहते है कि अभिनेता को अपने स्टारडम का घमंड है.

ऐश्वर्या राय बच्चन

aishwarya rai

दुनियाभर में ख़ास पहचान रखने वाली हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम इस सूची में आपको शायद झटका दे सकता है. ऐसे कई मौके आए जब बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या को सोशल मीडिया पर ‘घमंडी’ का टैग मिल चुका है.

Back to top button
?>