बॉलीवुड

फिर बनेगी क्रिकेट-सिनेमा की जोड़ी, ऋतुराज गायकवाड़ को डेट कर रही एक्ट्रेस सायली, खुद बताई सच्चाई

भारतीय क्रिकेट टीम से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर चुके, IPL में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने वाले सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने हाल ही में समाप्त हुई विजय हजारे ट्रॉफी में अपने बल्ले से जमकर आग उगली है. विजय हजारे ट्रॉफी में ऋतुराज ने रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी.

ऋतुराज ने इस सीजन में एक के बाद एक कई शतक ठोंक दिए. वहीं उन्होंने एक ओवर में लगातार 7 छक्के जड़कर हाहाकार मचा दिया था. अपनी धारदार बल्लेबाजी से ऋतुराज खूब सुर्ख़ियों में रहे. हालांकि फिलहाल उनकी चर्चा उनकी निजी जिंदगी के कारण हो रही है.

ruturaj gaikwad

दरअसल खबरें आ रही है कि ऋतुराज गायकवाड़ मराठी अभिनेत्री सायली संजीव को डेट कर रहे हैं. इस तरह की ख़बरें तब से आ रही है जब ऋतुराज ने सायली संजीव के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट किया था. इसके बाद फैंस और यूजर्स को लगा कि दोनों हस्तियां एक दूजे को डेट कर रही हैं. दोनों ने तो इस बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन डेटिंग की खबरों पर सायली का बयान आया है.

ruturaj gaikwad

सायली और ऋतुराज की डेटिंग की खबरों के बीच सायली ने सब दूध का दूध और पाने एक अपनी कर दिया है. एक समाचार पत्र से बातचीत में उन्होंने कहा कि, ”हमारे बीच कुछ भी नहीं है. इन अफवाहों की वजह से हमारी दोस्ती भी खराब हो गई. कुछ था ही नहीं. मुझे पता भी नहीं क्यों जोड़ा जा रहा है हमको. अफवाहों की वजह से मेरी पर्सनल लाइफ में बहुत-सी दिक्कतें खड़ी हो गई थीं. ये चीज गॉसिप करने वाले लोग नहीं समझते हैं. इन बातों का असर हमारे ऊपर होता है”.

ruturaj gaikwad and sayali sanjeev

अभिनेत्री ने आगे ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ़ करते हुए कहा कि, ”वो अच्छे प्लेयर हैं. शुरुआत में हमने इस बारे में बात भी की थी. शुरुआत में हमने इन अफवाहों को नजरअंदाज किया. हमने कहा, ‘छोड़ ना अफवाहें हैं.’ हमने हमेशा सोचा कि जब सच्चाई बाहर आ जाएगी तो सबको पता चल ही जाएगा.

शायद जब हम अपने पार्टनर्स से शादी कर लेंगे तब लोगों को पता लगेगा. लेकिन अगर डेढ़ साल के बाद भी अफवाहें फैल रही हैं तो आपके ऊपर इसका असर पड़ने लगता है. बाद में हमें लगने लगा था बस करो यार”.

ruturaj gaikwad

डेटिंग की ख़बरों को लेकर सायली ने आगे कहा कि, ”इसकी वजह से घर पर स्ट्रेस बन जाता है. आज अगर मुझे उनके काम पर कुछ कहना हो या उन्हें बधाई देनी हो तो मैं नहीं कर सकती. यहां तक कि वो भी मेरे काम के बारे में कुछ नहीं कह सकते”.

ruturaj gaikwad and sayali sanjeev

Back to top button