बॉलीवुड

Video: सड़क पर जान्हवी से पैपराजी ने मांगी पार्टी, हैरान होकर एक्ट्रेस बोलीं- सीक्रेट था लेकिन..

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी हर एक चीज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. जान्हवी कपूर इन दिनों अपने नए घर को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उन्होंने हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में एक डुप्लेक्स खरीदा है. उनका यह घर सुर्ख़ियों में है और इसकी कीमत भी.

janhvi kapoor

जान्हवी के इस नए घर की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि जान्हवी ने इसके लिए 65 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम का भुगतान किया है. इससे पहले उन्होंने अपना पुराना घर 44 करोड़ रुपये में बेच दिया था जिसे कि उन्होंने साल 2020 में 39 करोड़ रुपये में खरीदा था. पुराना घर जान्हवी ने अभिनेता राजकुमार राव को बेचा था.

janhvi kapoor

अपने नए घर की ख़बरों के बीच जान्हवी हाल ही में पैपराजी से रुबरु हुई. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे किसी वेन्यू से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठती हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच अभिनेत्री को पैपराजी घेर लेते हैं और उनसे उनके द्वारा नया घर खरीदने को लेकर पार्टी मांगते है.

पैपराजी की बात सुनकर जान्हवी कपूर हंसने लगती है और वे हंसते हुए ही जवाब देती है. जान्हवी से कैमरा पर्सन ने पूछा कि, ‘नए घर की पार्टी नहीं मिली हम लोगों को जान्हवी, ये तो गलत बात है’. इसके जवाब में हंसते हुए जान्हवी ने कहा कि, ‘सीक्रेट था मगर आप सभी ने भांडा फोड़ दिया’. फिर अभिनेत्री को जवाब मिलता है कि, ”हमसे कुछ छिपने वाला है क्या मैडम”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जान्हवी के इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है. वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस पर यूजर्स खूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”बिना काम के कैसे ले लिया घर”. वहीं एक यूजर ने जान्हवी को नया घर खरीदने पर बधाई और शुभकामनाएं दी है.

12 अक्टूबर 2022 को खरीदा था घर, 3.90 करोड़ रुप स्टांप ड्यूटी और रजिस्ट्रेशन फीस

जान्हवी कपूर ने बांद्रा में यह शानदार घर इस सा 12 अक्टूबर को खरीदा था. 65 करोड़ रुपए के इस घर के लिए अभिनेत्री को 3.90 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी और रजिस्ट्रेशन फीस चुकानी पड़ी है.

2018 में ‘धड़क’ से हुआ था जान्हवी का डेब्यू

जान्हवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2018 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘धड़क’ आई थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता ईशान खट्टर ने अहम रोल निभाया था. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया था. इस फिल्म के बाद जान्हवी ने अपने करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा.

जान्हवी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में जान्हवी को फिल्म ‘मिली’ में देखा गाय था. उनकी यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हुई थी जबकि अब अभिनेत्री ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’, ‘बवाल’, ‘तख्त’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘किट्टी’ में नजर आने वाली है.

Back to top button