बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी हंसिका मोटवानी, मंडप में ग्रैंड एंट्री, पति ने चूमा माथा, देखें तस्वीरें

इस साल के अंत में अब एक और अभिनेत्री शादी के बंधन में बंध गई है. इस साल कई अभिनेताओं और कई अभिनेत्रियों ने विवाह किया है. वहीं अब अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने भी शादी कर ली है. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुहेल कथूरिया संग सात फेरे ले लिए है.

hansika motwani

बता दें कि हंसिका मोटवानी के पति सुहेल कथूरिया बिजनेसमैन हैं. दोनों की शादी लंबे समय से चर्चा में थी. अब आखिरकार दोनों हमेशा हमेशा के लिए एक हो गए है. दोनों ने शाही अंदाजा में शादी की है. कपल की शादी राजस्थान की गुलाबी नगरी जयपुर के मुंडोता फोर्ट में संपन्न हुई.

hansika motwani

हंसिका और सुहेल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है. कपल की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. तस्वीरों में हंसिका लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही है. शादी के दिन अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. दोनों की शादी की तस्वीरों के साथ ही उनके विवाह समारोह के वीडियोभी सुर्ख़ियों में बने हुए है.

hansika motwani

शादी में जहां हंसिका ने लाल रंग का लहंगा पहन रखा था तो वहीं इस पर उन्होंने ट्रैडिशनल ज्वैलरी और बैंगल्स कैरी किए थे जबकि सुहेल ने शेरवानी पहन रखी थी. दोनों की जोड़ी बेहद सुंदर नजर आ रही है. मंडप में हंसिका की एंट्री, वरमाला, फेरों की तस्वीरें और वीडियोज लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो और तस्वीरें देखने के बाद दोनों को शादी की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियो को हंसिका के फैन पेज पर इंस्टाग्राम से साझा किया गया है.

2 दिसंबर से शुरू हुए थे शादी के फंक्शन

शादी से कुछ दिनों पहले हंसिका और सोहेल अपने परिवारों के साथ जयपुर पहुंच चुके थे. कपल की शादी के फंक्शन की शुरुआत 2 दिसंबर से हो गई थी.

hansika motwani

सोहेल ने हंसिका को एफिल टावर के सामने किया था प्रपोज

शादी के लिए सुहेल ने हंसिका को बेहद ख़ास और एक विश्व प्रसिद्द जगह पर प्रपोज किया था. आपको बता दें कि सुहेल ने हंसिका को एफिल टावर के सामने शादी के लिए प्रपोज किया था.

hansika motwani

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इन पलों की तस्वीरें भी साझा की थी. इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, ”अब और हमेशा के लिए”.

hansika motwani

हंसिका का जन्म 9 अगस्त 1991 को मुंबई में हुआ था. 31 साल की हो चुकी हंसिका अब शादी के बंधन में बंध गई है. मुख्य रूप से हंसिका तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Zest (@zeezest)

Back to top button