बॉलीवुड

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी फोटोशूट पर बवाल, भड़कते हुए कहा- जब सोच और नजर ही घटिया हो..

पाकिस्तान की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अरमीना राणा खान विवादों का हिस्सा बन गई है. इन दिनों यह अभिनेत्री गर्भवती हैं. हाल ही में उन्होंने प्रेग्नेंसी में फोटोशूट करवाया है जिस पर पाकिस्तान में बवाल मच गया. कट्टरपंथियों ने अभिनेत्री को जमकर निशाने पर लिया और उन्हें तरह-तरह की बातें कही.

armeena khan

अधिकतर पाकिस्तानियों को अरमीना राणा खान का प्रेग्नेंसी फोटोशूट रास नहीं आया. लोगों ने इसे इस्लाम के ख़िलाफ़ बताया. हालांकि कट्टरपंथियों को अभिनेत्री ने जमकर लताड़ लगा दी है. उन्होंने खुद को ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है और कहा है कि ऐसे लोगों की सोच ही घटिया है.

armeena khan

बता दें कि हाल ही में अरमीना ने अपना बेबी बंप दिखाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा की थी. कई लोगों ने उनकी तस्वीरों को पसंद किया तो वहीं कई लोगों ने अभिनेत्री पर भड़ास निकाल दी और उन्हें काफी भला बुरा कहा. लेकिन अभिनेत्री ने ऐसे लोगों को सबक सिखाया है.

अरमीना ने पहले बेबी बम्प संग तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ”आसानी से मेरे जीवन की सबसे बड़ी, सबसे पुरस्कृत परियोजना. Fesl, @feslkhan, और मैं, इस खूबसूरत उपहार के लिए सर्वशक्तिमान के आभारी हैं.

फ़ोटोग्राफ़ी, बाल और मेकअप अद्भुत जोड़ी कर्सटीन और मिरेन द्वारा @willowandbearphotography पर कृपया उनके इंस्टा पेज को देखें, वे अद्भुत हैं! बालों का रंग मेरे पसंदीदा कैथरीन द्वारा है और @catherineboden पर अद्भुत स्टाइलिस्टों द्वारा काटा गया है. @michellehooson #pregnancyannouncement #pregnancy #Morephotos जल्द ही आ रही हैं”.

Armeena Khan

इस फोटो के बाद अरमीना ने पति संग एक और फोटो साझा की थी. इसमें भी वे अपना बेबी बंप दिखा रही है. तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ”तुम्हें प्यार किया जाता है, तुम्हें चाहा जाता है. @feslkhan फोटोग्राफी, बाल और मेकअप AHMAZING टीम द्वारा @willowandbearphotography पर इन सुंदर चित्रों के लिए धन्यवाद”.

अभिनेत्री ने इंस्टा पर स्टोरी साझा कर ट्रोलर्स को लताड़ा है. उन्होंने लिखा है कि, ”अगली बार मैं अपनी डिलीवरी के बारे में बात करूंगी. सारी डिटेल्स दूंगी, कब, कहां कैसे हुआ. क्योंकि ये मेरा स्पेस है आपका नहीं. अगर अभी तक आपके धर्म से जुड़े मुद्दे नहीं जगे हैं तो इस स्पेस को चेक करते रहें. शर्म का धर्म से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन कुछ लोग हैं जो इसे बिना बात का मुद्दा बनाते हैं”.

armeena khan

एक यूजर के कमेंट को साझा करते हुए लिखा कि, ”बॉस एक बात तो बताओ, जब तुम्हें रोड पर कोई प्रेग्नेंट औरत नजर आती है तो क्या घोड़े वाले ब्लाइंडर्स पहन लेते हो. या फिर आंखें घुमा लेते हो. मुझे तो डाउट है कुछ नहीं करते होगे. जब सोच ही घटिया हो नजर भी घटिया हो ही जाती है”.

armeena khan

वहीं अरमीना ने एक सकारात्मक कमेंट के स्क्रीनशॉट को भी साझा किया. इसमें यूजर ने लिखा है कि, ”मैं आपका हमेशा से सपोर्टर रहा हूं. आपने ये खुशखबरी हमारे साथ शेयर की, अपने फैंस के साथ की है, न कि उन हेटर्स के साथ. और हम इस बात के लिए ऑनर्ड हैं. इस पर अभिनेत्री ने लिखा कि, ”सच कहूं तो, मेरे पास आपके सच्चे प्यार के अलावा कुछ नहीं है. ये ट्रोल्स अपने फेक अकाउंट से कमेंट करते हैं. लेकिन मेरा फोकस हमेशा मेरे शुभचिंतकों पर होता है”.

armeena khan

Back to top button