बॉलीवुड

इस तस्वीर में छिपी है अक्षय-सलमान-शाहरुख़ की हीरोइन, वायरल हुई स्कूल के दिनों की अनदेखी तस्वीर

बॉलीवुड स्टार्स की बचपन की और पुरानी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडया पर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. आज हम आपके लिए हिंदी सिनेमा की एक मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री की बेहद पुरानी तस्वीर लेकर आए है. इस तस्वीर में एक अभिनेत्री अपनी क्लासमेट संग नजर आ रही हैं.

वायरल तस्वीर में आप कई लड़कियों को देख सकते है. इसमें से एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. जिसने अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख़ खान, सुनील शेट्टी जैसे दिग्गज अभिनेताओं संग काम किया है. बात हो रही है तस्वीर में पीछे की तरफ बीच में खड़ी लड़की की. जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी है.

shilpa shetty

अधिकतर फैंस ने इस तस्वीर को देखने के बाद पहचान लिया कि इसमें शिल्पा शेट्टी है. वहीं जिन्होंने नहीं पहचाना उन्हें हमने बता दिया है. तो देखा आपने आज 47 साल की उम्र में भी 27 साला की लड़की की तरह नजर आने वाली शिल्पा शेट्टी स्कूल के दिनों में कैसी नजर आती थी.

बता दें कि शिल्पा ने खुद अपनी यह बेहद पुरानी तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की थी. साथ में उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया था. अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”मेरा दिल दुनिया भर के उन सभी बच्चों के साथ है जो महामारी से गंभीर रूप से प्रभावित हुए हैं. वे दोस्तों के साथ बातचीत नहीं कर सकते, एक संपूर्ण सर्वांगीण (शारीरिक) शिक्षा प्राप्त नहीं कर सकते; लेकिन यह समय की मांग है.

shilpa shetty

जबकि हम खुले तौर पर उन्हें वायरस के संपर्क में नहीं ला सकते हैं; हमें इसे पूरा करने के तरीके खोजने की जरूरत है. हमें बच्चे के कदम उठाने की जरूरत है. इस विश्व शिक्षा दिवस, आइए हम यह सुनिश्चित करने के लिए एक साथ आएं कि न केवल हमारे बच्चे, बल्कि जीवन के सभी क्षेत्रों के बच्चे भी अपनी सुरक्षा से समझौता किए बिना शिक्षा के अपने अधिकार का प्रयोग कर सकें. यहाँ एक मजबूत जेन नेक्स्ट है. सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें”.

shilpa shetty

1993 में ‘बाजीगर’ से किया था बॉलीवुड डेब्यू

47 वर्षीय शिल्पा का जन्म 8 जून 1975 को कर्नाटक के मंगलौर में हुआ था. शिल्पा ने करीब 18 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. बॉलीवुड में उनकी शुरुआत साल 1993 में हुई थी. तब उन्होंने फिल्म ‘बाजीगर’ में काम किया था. उनके साथ फिल्म में नजर आए थे अभिनेता शाहरुख़ खान.

shilpa shetty

बॉलीवुड में शिल्पा ने शाहरुख़ के अलावा, अक्षय कुमार, सलमान खान, सुनील शेट्टी सहित कई बड़े एक्टर्स संग काम किया है. अब भी वे फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा के अलावा तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा में भी काम किया है.


राज कुंद्रा से की शादी, अब है दो बच्चों की मां

दो बच्चों की मां होने के बावजूद शिल्पा बेहद फिट है. बता दें कि अभिनेत्री ने साल 2009 में जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. शादी के बाद दोनों दो बच्चों एक बेटे विवान और एक बेटी समीशा के माता-पिता बने.

Back to top button