बॉलीवुड

Video: पाकिस्तान की आयशा की तरह नाची माधुरी दीक्षित, देखकर भड़के लोग, कहा- बकवास, कॉपी कर रही हो

इन दिनों पाकिस्तान की एक महिला आयशा काफी चर्चाओं में है. हाल ही में उसने हिंदी सिनेमा की महान, दिग्गज और दिवंगत गायिका लता मंगेशकर जी द्वारा गाये गए गाने ‘मेरा दिल यह पुकारे आजा’ पर डांस कर खूब सुर्खियां बटोरी. आयशा पाकिस्तान में तो चर्चा में आ ही गई. वहीं उसकी चर्चा भारत में भी हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AYESHA (@oye_aayesha___)


आयशा ने अपने शानदार डांस से लोगों का दिल जीत लिया. रातोंरात आयशा पाकिस्तान से लेकर हिंदुस्तान तक में वायरल हो गई. इसी बीच हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री मधुर दीक्षित ने भी इस गाने पर अपनी कमर मटकाई है. आयशा के बाद अब इस गाने पर माधुरी ने डांस कर फैंस का दिल जीत लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)


डांस करती हुई माधुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस और यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपना डांस वीडियो साझा किया है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरा दिल यह पुकारे आजा”. वे इसमें शानदार अंदाज में डांस कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)


सफ़ेद रंग की साड़ी में माधुरी कहर ढहा रही हैं. उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने मजेदार कमेंट्स करके प्रतिक्रिया दी है. हालांकि कई यूजर्स ने अभिनेत्री को ट्रोल भी किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”हे भगवान इसकी आपसे उम्मीद नहीं थी”.

madhuri dixit

समाचार लिखे जाने तक माधुरी के इस वीडियो को 5 लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. एक यूजर ने माधुरी को ट्रोल करते हुए लिखा है कि, ”माधुरी दीक्षित बनने आई हो अनुशासन नहीं है”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”अब यह ट्रेंड इरिटेटिंग हो गया है”. एक ने कमेंट किया कि, ”इतनी अच्छी और पहुंची हुई डांसर होने के बाद भी बकवास स्टेप को कॉपी कर रही है”.

madhuri dixit

कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को माधुरी का आयशा के अंदाज में डांस करना पसंद नहीं आया है. जिस तरह से पाकिस्तान की आयशा ने लता जी के गाने पर डांस किया था. वैसे ही माधुरी ने भी अपनी कमर लचकाई. लेकिन उन्हें ट्रोल होना पड़ा है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”आप बहुत अच्छी डांसर हो, आप ये क्या कर रहे हो”. जबकि एक अन्य ने लिखा है कि, ”बढ़िया लेकिन आपकी उम्र हो गई है अब”.

हाल ही में माधुरी ने जज किया था ‘झलक दिखला जा 10’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)


माधुरी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का 10वां सीजन जज किया था.

Back to top button