बॉलीवुड

जब लड़के ने पकड़ लिया था धर्मेंद्र की बेटी का हाथ, ईशा ने मार दिया थप्पड़, फिर उसी से कर ली शादी

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और सदाबहार अदाकारा हेमा मालिनी ने एक समय बड़े पर्दे पर धूम मचा रखी थी. दोनों कलाकारों ने बड़े पर्दे पर साथ में दर्जनभर से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी. फिल्मों के अलावा दोनों की जोड़ी असल जिंदगी में भी बन गई थी.

dharmendra and hema malini

धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे. उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से साल 1954 में हुई थी जबकि साल 1980 में उन्होंने दूसरी शादी हेमा मालिनी से की थी. साथ काम करने के दौरान धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे थे. आगे जाकर दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था.

dharmendra and hema malini

शादी के बाद धरम जी और हेमा दो बेटियों के माता-पिता बने. कपल की बेटियों के नाम ईशा देओल और अहाना देओल है. ईशा बड़ी
है और अहाना छोटी. दोनों ने हिंदी सिनेमा में काम किया लेकिन दोनों ही माता-पिता की तरह पहचान नहीं बना पाई. आज हम आप से बात कर रहे है ईशा देओल की.

ईशा का जन्म 2 नवंबर 1981 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 2002 में रखे थे. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ आई थी. ईशा ने और भी कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें खास पहचान नहीं मिल पाई थी. आख़िरी बार उन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ में देखा गया था.

2012 में भरत तख्तानी से की थी शादी

esha deol marriage

बात ईशा के निजी जीवन की करें तो ईशा ने भरत तख्तानी से शादी की थी. भरत एक बिजनेसमैन हैं. दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी. दोनों शादी से पहले एक दूजे को डेट कर चुके थे. स्कूल के समय से दोनों एक दूसरे को जानते थे लेकिन कपल के स्कूल अलग-अलग थे.

sunny deol and esha deol

दो बेटियों के माता-पिता हैं भरत-ईशा

भरत तख्तानी और ईशा देओल शादी के बाद दो बेटियों के माता-पिता बने. कपल की एक बेटी का नाम राध्या और एक का नाम मिराया है.

जब ईशा ने भरत जो जड़ दिया था थप्पड़

बात ईशा और भरत की हो रही है तो आपको वो किस्सा भी बता देते है जब ईशा ने भरत को थप्पड़ मार दिया था. स्कूल के दिनों के दौरान एक कॉम्पिटिशन में भरत ने ईशा का हाथ पकड़ लिया था. इस बात से ईशा को गुस्सा आ गया था और उन्होंने भरत को थप्पड़ मार दिया था. लेकिन इस घटना के बाद दोनों एक दूजे के करीब आने लगे थे. बता दें कि तब ईशा महज 13 साल की थीं.

esha deol

Back to top button