बॉलीवुड

50 की उम्र में पिता बना यह बॉलीवुड एक्टर, 18 साल पहले की थी शादी, जन्मदिन पर हुआ बेटी का जन्म

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री के घर शादी के 18 सालों के बाद किलकारी गूंजी है. अपूर्व अग्निहोत्री 50 साल की उम्र को पर करने के बाद पिता बन गए हैं. अभिनेता के घर बेटी ने जन्म लिया है. हाल ही में अभिनेता ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा सकलानी संग सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है.

वायरल वीडियो में अपूर्व और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो अपूर्व ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने एक ख़ास कैप्शन भी दिया है. सोशल मीडिया पर अपूर्व का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस और यूजर्स उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अपूर्व ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है कि, ”और ऐसे ही, यह जन्मदिन मेरे जीवन का सबसे खास जन्मदिन बन गया क्योंकि भगवान ने हमें सबसे खास, अविश्वसनीय, अद्भुत, चमत्कारी उपहार के साथ आशीर्वाद दिया. अत्यंत आभार और अपार खुशी के साथ शिल्पा और मैं अपनी प्यारी बेटी ईशानी का परिचय कराना चाहते हैं कानू अग्निहोत्री. कृपया उस पर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसा. ओम नमः शिवाय”.

अपूर्व को अपने जन्मिदन पर मिला पिता बनने का सौभाग्य

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)


वीडियो में अपूर्व और शिल्पा अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों प्यार से अपनी बेटी को चूम रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि अपूर्व अपने जन्मदिन के ख़ास मौके पर पिता बने है. अपूर्व का जन्म 2 दिसंबर 1972 को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था.

2 दिसंबर को अपूर्व ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया था. इस खास अवसर पर उनके घर बेटी का आगमन हुआ. इससे भी दिलचस्प और ख़ास बात यह है कि अपूर्व और शिल्पा शादी के 18 साल के लंबे इंतजार के बाद माता-पिता बने है. इससे अपूर्व और शिल्पा के साथ ही फैंस भी काफी खुश है.

apurv agnihotri

अपूर्व और शिल्पा सकलानी को सेलेब्स एवं फैंस बधाई दे रहे हैं. टीवी अभिनेत्री गौहर खान ने लिखा है कि, ”सबसे प्यारी खबर! भगवान परिवार को आशीर्वाद दे. तुम लोग बहुत मज़ेदार माता-पिता बनोगे! अभिनंदन अपूर्व और शिल्पा”. अभिनेता कुशल टंडन ने भी इमोजी भेजकर दोनों को बधाई दी.

वहीं अभिनेत्री ऋतु शिवपुरी ने कमेंट में लिखा है कि, ”ओएमजी. ओएमजी ओएमजी ओएमजी. यह सबसे अच्छी खबर है जो मैंने अपने प्रियजनों के लिए देखी है. मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं कि आप दुनिया की सभी खुशियों के हकदार हैं. आपकी नन्ही परी और परिवार पर हमेशा आशीर्वाद बना रहे”.

शिल्पा का क्रश थे अपूर्व, साथ में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में किया काम

शिल्पा ने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि, जब उन्होंने अपूर्व की फिल्म ‘परदेस’ देखी थी तो अपूर्व उनका क्रश बन गए थे. बता दें कि अपूर्व ने बॉलीवुड के साथ ही छोटे पर्दे पर भी काम किया है और टीवी पर वे शिल्पा संग स्क्रीन साझा कर चुके हैं. दोनों ने धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में साथ काम किया था.

apurv agnihotri

2004 में की शादी

50 वर्षीय अपूर्व ने 40 वर्षीय शिल्पा से साल 2004 में शादी की थी. वहीं अब दोनों 18 साल के बाद माता-पिता बन गए हैं.

Back to top button