विशेष

अजय देवगन को देखने के लिए दौड़े हजारों लोग, एक्टर ने दौड़ाई स्कूटी, खुद शेयर किया फैंस का Video

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अजय देवगन सिनेमाघरों में अपने फैंस का दिल अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ से जीत रहे हैं. अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना की यह फिल्म सुपरहिट हो चुकी है. फिल्म ने 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है और अब फिल्म की निगाहें 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर टिकी हुई है.

drishyam

अजय देवगन ने अपनी इस फिल्म की अपार सफलता के बीच कुछ दिनों पहले फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा की थी. अजय इन दिनों अपनी फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग में व्यस्त है. यह फिल्म एक दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक है. कुछ दिनों पहले ‘सिंघम’ ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर जारी किया था.

drishyam

टीजर दर्शकों को काफी पसंद आया था और ‘दृश्यम 2’ की सफलता के बीच अब फैंस को ‘भोला’ का इंतजार है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है. फिल्म साल 2023 में बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. हालांकि इससे पहले अजय ने फिल्म के सेट से एक वीडियो साझा किया है. इसमें अजय का स्टारडम देखने को मिल रहा है.


अजय देवगन की एक झलक के लिए हजारों की संख्या में लोग बेताब नजर आ रहे हैं. अजय देवगन स्कूटी चला रहे हैं और उनके आगे पीछे फैंस का हुजूम देखने को मिल रहा है. अजय ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. वीडियो साझा करते हुए अजय ने हेलमेट न पहनने की वजह भी बताई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AJAY DEVGN FFILMS (@adffilms)


अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में एक वीडियो साझा किया है. अजय ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”’अच्छा लगता है जब भीड़ आपका किसी सही वजह से पीछा कर रही हो. उनके प्यार के लिए आभारी हूं. वहीं आगे अभिनेता ने सन्देश देते हुए लिखा है कि, ”गाड़ी चलाते समय हेलमेट जरूर पहनें, शूटिंग की वजह से मैंने हेलमेट नहीं पहना था. #SetsOfBholaa”.


अजय हजारों लोगों की भीड़ के बीच स्कूटी चला रहे हैं और उनके पीछे एक शख्स बैठा हुआ है. अजय के इस वीडियो को 2 लाख 15 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है. वहीं फैंस ने कमेंट्स करके भी इस सुपरस्टार के लिए अपना प्यार जाहिर किया है.

ajay devgn

एक यूजर ने लिखा कि, ”बॉलीवुड का राजा”. एक ने लिखा कि, ”आपके चाहने वाले बहुत हैं. ये हल्ला जो हो रहा हैं ये हल्ला नही आपके प्रति प्रेम हैं आपके चाहने वालों का”. वहीं एक ने लिखा कि, ”यह आश्चर्यजनक है”.

Back to top button