विशेष

मीनाक्षी की बेटी को देखकर लोगों ने कहा- इसके आगे सारा-जान्हवी भी फेल, देखें केंड्रा की तस्वीरें

80 और 90 के दशक में अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि का हिंदी सिनेमा में जलवा था. इस दौरान मीनाक्षी ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. अपनी अदाकारी के साथ ही मीनाक्षी अपनी खूबसूरती के चलते भी चर्चाओं में रही हैं. बता दें कि अपने फ़िल्मी करियर में शिखर पर रहने के दौरान मीनाक्षी ने शादी कर ली थी.

मीनाक्षी 90 के दशक में बॉलीवुड की मशहूर और टॉप की अभिनेत्री बन चुकी थीं. हालांकि साल 1995 में उन्होंने शादी कर ली थी और वे पति संग विदेश में शिफ्ट हो गई थी. साल 1995 में उनकी शादी बैंकर हरीश मैसूर से हुई थी. शादी के बाद मीनाक्षी ने बॉलीवुड और देश दोनों छोड़ दिया था.

meenakshi seshadri

शादी के बाद मीनाक्षी शेषाद्रि और हरीश मैसूर दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल का एक बेटा और एक बेटी है. बेटी का नाम केंड्रा मैसूर है और बेटे का नाम जोश मैसूर है. फिलहाल हम आपसे मीनाक्षी की बेटी की बात करेंगे. मीनाक्षी की बेटी काफी बड़ी हो चुकी है.

meenakshi

मीनाक्षी और हरीश की बेटी केंड्रा किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह खूबसूरत नजर आती है. वे मां की तरह ही लंबी और खूबसूरत है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

kendra mysore

केंड्रा वायरल तस्वीर में सफ़ेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ‘दामिनी पार्ट 2”. एक ने लिखा है कि, ”हमें तो पता ही नहीं था कि मीनाक्षी की इतनी बड़ी बेटी भी है”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”इसके आगे तो सारा जान्हवी भी फेल हैं”. एक अन्य ने लिखा है कि, ”अब तक कहां थीं आप”.

kendra mysore

हाल ही में ‘इंडियन आइडल 13’ के मंच पर नजर आई थीं मीनाक्षी शेषाद्रि

मीनाक्षी शेषाद्रि को हाल ही में देश के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ में देखा गया था. इस शो में अक्सर उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे. शो के माध्यम से एक लंबे समय के बाद लोगों ने उन्हें देखा था.

अमेरिका जाकर बावर्ची बन गई थी मीनाक्षी

इंडियन आइडल के मंच पर अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए कहा था कि, ”मैं यूएस में गई, मां बनी, वाइफ बनी, सब बनी और बावर्ची भी बनी. मैं अब कह सकती हूं कि साउथ इंडियन वेजिटेरियन खाना मैं काफी अच्छा बना लेती हूं. तो इस वजह से मैं स्पेशली मेरे हाथ का बनाया हुआ खाना आपके लिए लाई हूं”.

Back to top button