बॉलीवुड

Photos: मां द्वारा डिजाइन किए घर में बहन संग रहते हैं अर्जुन, देखें अंदर की कुछ ख़ास झलकियां

हिंदी सिनेमा के ‘इशकजादे’ यानी कि अभिनेता अर्जुन कपूर करीब एक दशक से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं. बॉलीवुड में अर्जुन कपूर की शुरुआत फिल्म ‘इशकजादे’ से हुई थी. उनकी यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी.

arjun kapoor

अर्जुन ने बॉलीवुड में 10 साल के करियर में कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि उन्हें अपने समकालीन अभिनेताओं की तरह बड़ी और ख़ास पहचान नहीं मिल पाई है. हालांकि अर्जुन फिर भी अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वे अपनी फिल्मों के अलावा अभिनेत्री मलाइका अरोरा संग अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं.

sonam kapoor

वहीं वे बॉलीवुड के एक रईस अभिनेता हैं. बता दें कि 10 साल के करियर में अर्जुन ने अच्छी खासी संपत्ति भी बना ली है. उनके पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है और वे आलीशान घर में रहते हैं. आइए आपको उनके शानदार घर की सैर करवाते हैं.

arjun kapoor

सबसे पहले आपको बता दें कि अर्जुन कपूर मुंबई में जुहू में एक अपार्टमेंट में रहते हैं. अर्जुन के इस घर को उनकी दिवंगत मां मोना शौरी कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर ने डिजाइन किया है. अर्जुन इस घर में अपनी बहन संग रहते हैं. अर्जुन का यह घर भीतर और बाहर दोनों ही जगह से बेहद खूबसूरत है.

arjun kapoor

अर्जुन के घर का हर एक कोना काफी खूबसूरत और ख़ास है. पूरा घर काफी आलीशान नजर आता है. इस घर में आपको सफ़ेद रंग देखने को मिलेगा. अर्जुन के लिविंग रुम की बात करें तो लिविंग रूम में इलेक्ट्रिक ब्लू वेलवेट काउच, विंग्ड चेयर्स रखी हुई है. अर्जुन के घर की एक दीवार पर कई तस्वीरों को सजाया गया है. दीवार पर ढेर सारी तस्वीरें लगी हुई है. तस्वीरों के साथ पोज देते अर्जुन कपूर.

 

अर्जुन के घर में बेहद बारीकी से काम किया गया है. उनकी मां और बहन द्वारा डिजाइन किया गया यह घर उनके दिल के बेहद करीब है. बता दें कि अर्जुन अपनी मां मोना के बेहद करीब थे. उनका साल 2012 में निधन हो गया था.

arjun kapoor

अर्जुन किताबें पढ़ने के भी काफी षौकीन है. उनके घर में उन्होंने पढ़ने के लिए ढेर सारी किताबें रख रखी है.

arjun kapoor d

अर्जुन ने साल 2012 में इश्कजादे से डेब्यू के बाद से 10 साल के करियर में ‘गुंडे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘तेवर’ और ‘पानीपत’ जैसी चर्चित फिल्मों में काम किया है. आख़िरी बार उन्हें एक ‘एक विलेन 2’ में देखा गया था.

arjun kapoor

जल्द मलाइका से शादी कर सकते हैं अर्जुन, 5 साल से चल रही डेटिंग

गौरतलब है कि अर्जुन खुद से उम्र में 12 साल बड़ी मलाइका अरोरा को पांच साल डेट सेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों की शादी की खबरें आती रहती है. उम्मीद है कि जल्द ही दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

malaika arora and arjun kapoor

Back to top button