बॉलीवुड

इरफ़ान खान के बेटे बाबिल ने दौड़कर तब्बू को लगाया गले, इमोशनल हुए फैंस, कहा- Video ने रुला दिया

चाहे बॉलीवुड अभिनेता खान इस दुनिया में न हो हालांकि उनकी अदाकारी और उनके व्यक्तित्व के दम पर वे सदैव अपने फैंस के दिलों में जीवित रहेंगे. इरफ़ान खान ने ढाई साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. आपको बता दें कि कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के चलते इस अभिनेता का अप्रैल 2020 में निधन हो गया था.

irrfan khan and babil khan

इरफ़ान खान अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते एक ख़ास और अलग पहचान रखते थे. उनके बेहतरीन अभिनय का हर कोई कायल था. उनके जैसा अभिनय हिंदी सिनेमा में बहुत कम कलाकार ही कर पाते है. महज 53 साल की छोटी आयु में इरफ़ान हम सभी को छोड़कर चले गए थे.

irrfan khan

इरफ़ान के निधन से फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही फैंस को भी एक बड़ा झटका लगा था. आज भी फैंस को इरफ़ान बहुत याद आते हैं. वैसे अब इरफ़ान के बेटे बाबिल अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. इरफ़ान के फैंस उनके बेटे बाबिल को काफी सपोर्ट करते हैं. हाल ही में बाबिल के कारण फैंस भावुक हो गए और उन्हें इरफ़ान की याद आ गई.

दरअसल बात यह है कि हाल ही में इरफ़ान खान के बेटे बाबिल खान हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री तब्बू संग नजर आए और इस दौरान तब्बू ने बाबिल को गले लगा लिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें तब्बू और बाबिल एक दूजे से मिल रहे है और एक दूजे को गले लगा रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने एक वीडियो साझा किया है. साथ में ट्वीट में लिखा है कि, ”मैं रो सकता हूँ. मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करता कि तब्बू और इरफान मेरे लिए क्या मायने रखते हैं लेकिन मैं उन्हें और उनके सिनेमा को प्यार करता था और यहीं मायने रखता है”. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.


कला (Qala) से हुआ बाबिल खान का डेब्यू

बता दें कि बाबिल खान ने फ़िल्मी दुनिया में बतौर अभिनेता कदम रख दिए हैं. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी फिल्म कला (Qala) से उनकी शुरुआत हो चुकी है. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस मौके पर तब्बू भी पहुंची थी. वहीं जैसे ही तब्बू पर बाबिल की नजर पड़ी वे उनके पास आए और उनके गले लग गए. तब्बू ने भी बड़े प्यार से उन्हें गले लगाया.

qala movie babil khan

तब्बू और बाबिल का वीडियो देखकर फैंस की आंखें नम हो गई. वीडियो देखकर कई फैंस को इरफ़ान की याद भी आ गई. बता दें कि इरफ़ान और तब्बू ने साथ में ‘मकबूल’, ‘लाइफ ऑफ पाय’, ‘घाट’ ‘तलवार’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में काम किया था. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”इस वीडियो ने मुझे रुला दिया”. एक ने लिखा है कि, ”इसने मेरे दिल को गहराई तक छू लिया है”. आगे एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”मैं ये इमोशंस महसूस कर सकती हूं”.

tabu

Back to top button