बॉलीवुड

Video: इस बच्चे के ज्ञान के आगे बंद हुई अमिताभ की बोलती, छोड़ा स्टेज, कहा- 7.5 करोड़ देकर दफा करो

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों से हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेते हैं. पांच दशक से ज्यादा समय से अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन को पसंद करने वाले दुनियाभर में मौजूद है. पांच दशक से बॉलीवुड में सक्रिय बिग बी दो दशक से छोटे पर्दे पर भी सक्रिय है.

amitabh bachchan

एक ओर जहां बिग बी फैंस का दिल अपने अभिनय से जीतते रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर उनका टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ भी अक्सर चर्चा में रहता है. फिलहाल बिग बी के इस खेल शो का 14वां सीजन चल रहा है. हर सीजन की तरह ही यह सीजन भी काफी चर्चा में है.

amitabh bachchan

बिग बी इस बार भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. अब तक वे इस सीजन में कई बड़े खुलासे खुद को लेकर कर चुके हैं. वहीं अक्सर उनके समाने प्रतियोगी भी अपने राज खोलते रहते हैं. बिग बी के शो में अब छोटे-छोटे बच्चे भी हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं.

amitabh bachchan

5 दिसंबर को अपने शो पर अमिताभ कुछ नन्हें मेहमानों का स्वागत करने वाले है. छोटे-छोटे बच्चे भी अब अपने ज्ञान से कौन बनेगा करोड़पति 14 में सभी को हतप्रभ कर देंगे. वहीं एक बच्चा तो अपने ज्ञान के आगे बिग बी की भी बोलती बन कर देगा. अमिताभ बच्चन फिर उस बच्चे को 7.5 करोड़ रुपये देकर उसे दफा करने की बात कहेंगे.

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से शो से जुड़े कुछ प्रोमो वीडियो साझा किए है. एक प्रोमो में बिग बी के सामने एक बच्चा हॉट सीट पर बैठा हुआ है. बच्चे का नाम आदित्य श्रीवास्तव है. आदित्य की उम्र महज 11 साल है. हालांकि ज्ञान के मामले में वो काफी आगे नजर आ रहा है.

आदित्य श्रीवास्तव गुरुग्राम का रहने वाला है. बिग बी के सामने आदित्य काफी ज्ञान की बातें करता है और बार-बार ज्ञान देता है. इस बात से बिग बी परेशान हो जाते है. इतना ही नहीं बिग बी इसके बाद सीट से उतरते है और खेल का मंच छोड़कर जाने लगते हैं.


प्रोमो वीडियो में आप देख सकते है कि आदित्य कहता है कि, सर ऐसे ही मुझे ज्ञान बताना है. इस पर बिग बी अपने कंप्यूटर से कहते हैं- ज्ञान नाथ जी बहुत भारी कॉम्पिटिशन आपके सामने बैठा हुआ है. खेल आगे बढ़ता जाता है. फिर अंत में बिग बी कहते है कि, ज्ञान नाथ जी साढ़े सात करोड़ देकर इनको दफा करते हैं यार!

kbc 14

आदित्य का ज्यादा बोलने और बतियाने का सिलसिला रुकता नहीं है. बिग बी और ज्यादा परेशान हो जाते है फिर कहते है कि, ‘इस लड़के के साथ खेलना बेहद मुश्किल है’. इतना कहने के बाद बिग बी कुर्सी से उतरकर जाने लगते है. फिर आदित्य कहते है कि, सर इसे लॉक तो कर देते. आदित्य की यह बात सुनकर सभी हंस पड़ते है.

Back to top button