बॉलीवुड

पहली बार दिखा प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा, एक्ट्रेस ने खुद शेयर की लाड़ली संग ख़ास तस्वीर

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी बेटी मालती की तस्वीरें साझा करती रहती है. अब तक सोशल मीडिया से प्रियंका और उनके पति निक जोनस ने अपनी लाड़ली की कई तस्वीरें साझा की है. हालांकि दोनों ही बेटी का चेहरा छिपाते रहे है.

priyanka chopra

प्रियंका और निक की बेटी का चेहरा देखने के लिए फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स बेताब नजर आते हैं. कुछ दिनों पहले एक इंस्टा स्टोरी में प्रियंका ने बेटी का आधा चेहरा दिखाया था हालांकि हाल ही में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी बेटी का पूरा चेहरा फैंस को दिखा दिया है.

priyanka chopra

कुछ दिनों पहले प्रियंका ने बेटी की फोटो साझा की थी जिसमें नन्हीं मालती सोती हुई नजर आ रही थी. मालती का पूरा चहेरा नजर नहीं आ रहा था. लेकिन अब एक इंस्टा पोस्ट में प्रियंका ने बेटी का पूरा चेहरा दिखा दिया है. इस तस्वीर में प्रियंका खुद भी नजर आ रही है.

priyanka chopra

हाल ही में प्रियंका ने बेटी मालती संग सेल्फी साझा की थी. इस तस्वीर को अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा प्रोफ़ाइल में लगाया है. इसे अन्य सोशल मीडिया एकाउंट से भी साझा किया गया है. इसमें प्रियंका की बेटी उनकी गोद में नजर आ रही है. इसमें मालती का पूरा चहेरा देखने को मिल रहा है.

शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं निक-प्रियंका

priyanka chopra

1 दिसंबर को निक और प्रियंका अपनी शादी की सालगिरह मनाते हैं. कपल की शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं. दोनों ने पहले राजस्थान में हिंदू धर्म के अनुसार शाही अंदाजा में शादी की थी. कपल की शादी 1 दिसंबर 2018 को हुई थी. बाद में दोनों की क्रिश्चियन वेडिंग हुई थी.

सालगिरह पर प्रियंका ने निक संग शेयर की तस्वीर

priyanka chopra

शादी की चौथी सलगिरह के मौके पर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है. इसमें निक भी नजर आ रहे हैं. यह दोनों की शादी के समय की तस्वीर है. इस तस्वीर में दोनों नाचते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस और सेलेब्स कपल को सोशल मीडिया पर शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दे रहे हैं. तस्वीर पर कमेंट करते हुए अभिनेत्री दीया मिर्जा ने लिखा है कि, ”शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं”. वहीं दोनों को बिपाशा बसु ने भी शुभकामनाएं दी है.

2022 की शुरुआत में हुआ बेटी का जन्म

शादी के करीब तीन साल के बाद निक और प्रियंका माता-पिता बने थे. कपल ने अपनी बेटी का नाम मालती मेरी जोनस चोपड़ा रखा है. बता दें कि इस साल की शुरुआत में मालती का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था.

Back to top button